बिहार में बाबा ने झाड़फूंक के बहाने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसा बनाया शारीरिक संबंध, अब अपनाने से कर रहा इनकार

In Bihar, Baba made married woman trapped in love trap on the pretext of exorcism, now she is refusing to accept
In Bihar, Baba made married woman trapped in love trap on the pretext of exorcism, now she is refusing to accept
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के पियर थाना क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने एक गांव के भगत पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उक्त भगत ने उसे पहले झाड़फूंक के बहाने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी भी की. लेकिन अब उसे अपनाने से इंकार कर रहा है. वहीं अब जाकर इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी व्यक्ति भी पहले से शादीशुदा है.

मामला पियर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. इसको लेकर पीड़ित महिला ने पियर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें महिला ने पुलिस को बताया है कि वह थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहती है. उसकी शादी तकरीबन 10 वर्ष पहले हुई थी. शादी के बाद वह अपने पति के साथ दूसरे राज्य चली गई. जहां उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था. इसी बीच उन्हें एक बेटा हुआ, जिसके बाद वह बीते वर्ष अक्टूबर में वापस अपने गांव लौट आई.

गांव में उसकी तबीयत खराब हो गई. इसपर वह पीरापुर पंचायत के हरपुर गांव निवासी बाबा कृष्ण देव पासवान के पास पहुंची थी, जहा बाबा ने झाड़ फूंक के नाम पर प्रेम जाल में फंसा लिया. उसे हवस का शिकार बनाया. इसके बाद खुद को अकेला बताकर प्रेम में फांसने लगा, जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. इस तरह तकरीबन कई दिनों तक दोनों मिलते रहे. इस दौरान कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. फिर बाबा ने उससे एक मंदिर में शादी कर ली.

शादी के बाद महिला अपने पति को छोड़कर एक किराए के मकान में रहने लगी. फिर, वह बाबा के साथ उसके घर गई, जहां पता चला कि बाबा भी पहले से शादीशुदा है. उसका एक बेटा भी है. वे सभी लोग मिलकर मारपीट करने लगे. इसी बीच बाबा ने उसे धोखा दे दिया. अब वह उसे रखने से इनकार कर रहा है, जिसके बाद वह पियर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. थानेदार पंकज यादव ने बताया की मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.