जमीन विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, एक शिक्षक और दूसरा था इंजीनियर

In Bihar, brother killed brother over land dispute, one was a teacher and the other was an engineer.
इस खबर को शेयर करें

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों भाई किसी के यहां भोजन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसके बाद दोनों भाईयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हो गया। जिसमें बड़े भाई ने छोटे भाई पर फायरिंग कर दी। जिससे छोटे की मौत हो गई।

रिटायर्ड अफसर थे दोनों भाई

जिसने भी इस हत्याकांड के बारे में सुना वह हैरान रह गया। क्योंकि जिन भाईयों के बीच विवाद हुआ, उनमें से बड़ा भाई अब्दुल अजीज रिटायर्ड शिक्षक हैं। वहीं उनका छोटा भाई लियाकत अली रिटायर्ड इंजीनियर थे। वे अपने रिश्तेदार के यहां चरपोखरी में भोज में शामिल होने आए थे। तभी दोनों के बीच हुआ प्रॉपर्टी विवाद ने तूल पकड़ लिया और बड़े भाई ने अपनी लायसेंसी बंदूक से छोटे को मार दिया।

मौके पर ही हो गई मौत

बताया जा रहा है कि अब्दुल अजीज ने अपने छोटे भाई लियाकत अली को गोली मार दी। जिससे लियाकत की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है रिटायर्ड इंजीनियर लियाकत ने पटना के फुलवारी शरीफ में घर बनाया है। वे वहीं रहते हैं। वे फुलवारी शरीफ से गड़हनी भोज में शामिल होने के लिए आए थे। तभी वहां प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ।