छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, फेंका पर्चा

In Chhattisgarh, Naxalites killed a villager on suspicion of being a police informer, threw a pamphlet
In Chhattisgarh, Naxalites killed a villager on suspicion of being a police informer, threw a pamphlet
इस खबर को शेयर करें

राजनांदगांव। Rajnandgaon Naxal News: छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले की सीमा से लगे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्‍सलियों ने एक आदिवासी युवक को मौत के घाट उतार दिया है। नक्‍सलियों ने हत्‍या के बाद शव को सड़क फेंक दिया। शव के पास नक्‍सली पर्चे भी मिले हैं। नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी की शक में ग्रामीण की हत्या की है। शुक्रवार तड़के युवक का शव राष्ट्रीय मार्ग पर मिला। नक्सलियों ने युवक की गला दबाकर हत्या की है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक भामरागढ़-आलापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग में ताड़गांव से लगभग 7 किमी दूर अशोक तलांडे नामक आदिवासी युवक का शव मिला। मौके पर नक्सल पर्चा भी फेंका गया है। बताया गया है कि अशोक दामरंचा का रहने वाला था। वह पिछले कुछ दिनों से ताड़गांव में रह रहा था।

नक्‍सलियों ने ग्रामीणों को पुलिस से दूर रहने की चेतावनी दी
पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में डीआइजी (नक्सल) अंकित गोयल ने कहा, ताड़गांव से लगभग 7 किमी दूर नक्सलियों ने एक आदविासी युवक की हत्या कर दी है। घटना की जांच की जा रही है। पेरमिली एरिया कमेटी की ओर से फेंके गए पर्चे में ग्रामीणों को पुलिस से दूर रहने की चेतावनी दी गई है।