गाजियाबाद में प्रेमिका की हत्या कर दिखाया हादसा, पोस्टमार्टम से खुला राज; अधेड़ को बेटे और उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया

In Ghaziabad, the girlfriend was murdered and shown the accident, the post mortem revealed the secret; Arrested middle aged with son and his friend
In Ghaziabad, the girlfriend was murdered and shown the accident, the post mortem revealed the secret; Arrested middle aged with son and his friend
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोप में अधेड़ उम्र के उसके प्रेमी, आरोपित के बेटे व बेटे के दोस्त को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कार व तीन मोबाइल बरामद किए हैं।

17 जनवरी को महिला को आरोपित ने होटल बुलाया और रात में होटल से बाहर आने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी और एक ट्राले के चालक को रोककर कहा कि सड़क पर खड़ी महिला की ट्राले की चपेट में आने से मौत हो गई है थाना कविनगर में हादसे की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हुई तो पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

चाइनीज फूड का स्टाल लगाते हैं रोहित व संदीप
डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित गिरधरपुर में रहने वाले चरण सिंह, उसका बेटा रोहित व दौलतपुरा में रहने वाला संदीप है। रोहित व संदीप चाइनीज फूड का स्टाल लगाते हैं और चरण सिंह राज मिस्त्री है, जिसके पड़ोसी 34 वर्षीय मोनिका से नौ साल से संबंध थे।

अमरेंद्र नाम के व्यक्ति ने 17 जनवरी की रात आठ बजे सूचना दी थी कि उनके ट्रक चालक विक्रम से जीटी रोड पर एक हादसा हो गया है। इसी बीच तीनों आरोपित मोनिका को अचेत अवस्था में लेकर सिविल लाइन चौकी पहुंचे। आरोपितों के साथ चालक विक्रम भी था, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हादसे की जानकारी के बाद मोनिका के पति अमृत पहुंचे और कविनगर थाने में हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई।

मकान खरीदवाने का बना रही थी दबाव
मोनिका की 16 साल पहले शादी हुई थी और उसके दो बेटे हैं। नौ साल पहले चरण सिंह से उसके संबंध बने, जिसको लेकर कई बार मोनिका के पति से विवाद हुआ। पिछले माह भी गौतमबुद्धनगर पुलिस ने चरण का चालान किया था। पुलिस के मुताबिक मोनिका चरण से एक मकान उसके नाम पर खरीदने का दबाव बना रही थी, जिसमें दोनों अपने परिवार छोड़कर साथ रहेंगे। 17 जनवरी को चरण ने मोनिका को बुलाया और पौने दो बजे दौलतपुरा के एक होटल में ले गया, जहां दोनों अक्सर जाते थे।

पहली बार भीड़ के चलते रुक गए थे
साढ़े छह बजे दोनों होटल से बाहर आए तो भीड़ थी। इसलिए चरण ने मोनिका को वापस होटल में भेज दिया। पौने आठ बजे दोनों होटल से निकले। बाहर रोहित वैगनआर कार लेकर खड़ा था, जिसमें मोनिका के बैठते ही पिता-पुत्र ने उसका गला दबाया और मुंह पर कपड़ा रख दिया।

हत्या के बाद कार में शव रखा और जीटी रोड पर अंधेरे स्थान में शव को फेंक दिया। इस कारण शरीर पर कुछ खरोंच आ गईं। इसके बाद संदीप आया और तीनों ने कार से एक ट्राले को ओवरटेक कर रुकवा लिया। तीनों ने चालक विक्रम से कहा कि तुम्हारे ट्राले से एक महिला का एक्सिडेंट हो गया है। वह सड़क पर पड़ी है। चालक उतरा और मोनिका को देख अपने मालिक को फोन किया।