हरियाणा में युवक ने जमीन बेचकर मंगेतर को भेजा ऑस्ट्रेलिया, फिर युवती ने किया कुछ ऐसा सभी हो गए हैरान

In Haryana, the young man sold the land and sent his fiancee to Australia, then the girl did something that surprised everyone
In Haryana, the young man sold the land and sent his fiancee to Australia, then the girl did something that surprised everyone
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: हरियाणा के सिरसा में प्यार, शादी और फिर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल जिले में एक युवक ने अपनी मंगेतर को ऑस्ट्रेलियां भेजने के लिए अपनी ज़मीन तक बेच दी लेकिन युवती ने वहां जाकर उसे छोड़ दिया और फोन पर कहा कि मुझे तुम्हारी कोई जरुरत नहीं है।

दरअसल ये घटना जिले के ऐलनाबाद स्थित गांव बूढीमेड़ी का है जहां पर एक युवक ने शादी के पहले अपनी जमीन बेचकर अपनी मंगेतर को ऑस्ट्रेलिया भेजा था, ताकि बाद में दोनों वहीं पर सेट हो सके। करीबन 2 साल बाद विदेश से आकर युवती ने युवक से शादी तो की, मगर उसे धोखे में रखकर फिर से वह वापस विदेश रफ्फूचक्कर हो गई।

जब उसके पति ने उससे फोन पर बात की तो उसने कहा कि यह सब विदेश जाने के लिए मेरा ही प्लान था। अब मैं विदेश रहूंगी,वहां नहीं आऊंगी और तुम्हारी मुझे कोई जरूरत नहीं है। यह बोलकर मंगेतर ने फोन काट दिया।

विदेश भेजने के लिए 26 लाख की बेची थी जमीन
बता दें कि गांव बुढीमेड़ी निवासी सुखजीत कौर ने बताया उसके बेटे अजमेर सिंह का रिश्ता 2018 में रानियां की कर्णदीप कौर के साथ हुआ था। कर्णदीप ऑस्ट्रेलिया जाना चाहती थी। इस पर सभी रिश्तेदारों ने शर्त रखी थी कि कर्णदीप को विदेश भेजा जाएगा। जिसका खर्च ससुराल पक्ष को देना होगा। इस पर सबकी सहमति हो गई।

बाद में कर्णदीप और अजमेर साथ में जहां रहना चाहेंगे रह लेंगे। रिश्ता पक्का होने पर अजमेर ने मंगेतर को विदेश भेजने के लिए रिश्तेदारों से रुपए लिए और लगभग 1 बीघा जमीन बेचकर 26 लाख रुपए खर्च करके कर्णदीप कौर को आस्ट्रेलिया भेजा दिया।

लड़के की मां ने दर्ज कराया केस
लड़के के पिता सुखजीत कौर ने बताया कि कर्णदीप 2 साल बाद विदेश से लौटी।बेटे अजमेर सिंह के साथ उसकी शादी हो गई। रानियां तहसील में उसकी शादी का रजिस्ट्रेशन भी करवाया गया। कर्णदीप शादी के एक सप्ताह बाद वापस जाने की जिद करने लगी और कहा कि वह आस्ट्रेलिया जाकर वहां से फाइल भेजकर अजमेर सिंह को भी वहां बुला लेगी। जिस पर लड़के वालों ने मना कर दिया। जिसके बाद वह चुपके से रफुचक्कर हो गई और फोन पर रिश्ता तोड़ दिया। वहीं इस मामले में लड़के की मां ने अपनी पुत्रवधु और उसके मां-बाप समेत 4 लोगों पर 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।