मेरठ में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर डंडों से हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

In Meerut, the police who went to arrest the accused were attacked with batons, three policemen were injured.
In Meerut, the police who went to arrest the accused were attacked with batons, three policemen were injured.
इस खबर को शेयर करें

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दबिश देने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में इंस्पेक्टर क्राइम बृजकिशोर और पीआरवी के 2 सिपाही जख्मी हो गए। एक दारोगा की पिस्टल छीन ली गई। कांबिंग के बाद और आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाए जाने की चेतावनी के बाद पुलिस को कई घंटे बाद पिस्टल लौटा दी गई। पुलिस के मुताबिक, सरधना थाने की पुलिस शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा में लूट के आरोपी काला को पकड़ने के लिए दबिश देने गई थी। सरधना के इंस्पेक्टर क्राइम बृजकिशोर के साथ पुलिस की टीम थी। पुलिस ने काला को पकड़ लिया और ले जाने लगी।

महिलाएं गाड़ी के आगे आ गईं
पुलिस का कहना है कि तभी महिलाएं पुलिस की गाड़ी के आगे आ गईं। महिलाओं को हटाने के लिए पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरे तो अन्य महिलाओं ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया। तीन पुलिस वाले घायल हो गए। पकड़ा गया बदमाश काला पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। सूचना पर थाने से अन्य पुलिस पहुंची। उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी भिजवाया। इस मामले में पुलिस की तरफ से सरूरपुर थाने में एफआईआर लिखी गई।

इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल घायल
सीओ शिव प्रताप सिंह ने कहना कि हमलावरों से सख्ती से निपटा जाएगा। पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह के मुताबिक हर्रा में दबिश के दौरान पुलिस कर्मियों को भीड़ ने डंडा मार दिया। लूट में वांछित अपराधी को पकड़ने पुलिस गई थी। हमले में इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल के चोटें आई हैं।