मुजफ्फरनगर में मस्जिद में हो रहा था बिना अनुमति निर्माण, आधी रात रुकवाया

In Muzaffarnagar mosque was being constructed without permission, stopped at midnight
In Muzaffarnagar mosque was being constructed without permission, stopped at midnight
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शासन स्तर पर शिकायत होने के बाद शुक्रवार आधी रात को पुलिस ने पुरकाजी क्षेत्र के भूराहेडी गांव में पहुंचकर मस्जिद में चल रहा निर्माण कार्य रुकवा दिया। शनिवार को थाने पर समाधान दिवस में एसडीएम सदर के समक्ष मस्जिद प्रबंधन ने लिखकर दिया कि बगैर अनुमति कोई निर्माण नहीं करेंगे।

पखवाड़े भर से चल रहा निर्माण कार्य

राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूराहेडी गांव में मस्जिद पर करीब पखवाड़े भर से निर्माण कार्य चल रहा है। पुरकाजी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि किसी ने शासन स्तर पर अधिकारियों से मस्जिद में गलत निर्माण होने और कुएं की जमीन पर कब्जे की शिकायत की थी। अधिकारियों के आदेश पर आधी रात में पुलिस ने मौके पर जाकर निर्माण कार्य को रुकवा दिया।

शनिवार दोपहर समाधान दिवस से कानूनगो एनुल हसन और पुलिस ने मौके पर जाकर निर्माण कार्य की जांच की। कानूनगो ने उन्हें बताया कि मस्जिद में पुरानी दीवारों को ऊंचा उठाने का निर्माण चल रहा है। कुएं पर कब्जे का कोई मामला सामने नहीं आया है। वहीं, दोपहर बाद एसडीएम सदर परमानंद ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। मस्जिद प्रबंधन की ओर से कामिल व शमीम आदि से जो निर्माण हो चुका उसे हटाने तथा नया निर्माण बिना अनुमति के नहीं करने को लिखकर देने की बात कही। इस पर सहमति जता दी गई।