इस तरह निकलेगा पॉकेट मनी, पुराने फोन से करें ये काम और कमाएं रोज जितना पैसा!

In this way pocket money will come out, do this work with old phone and earn as much money daily!
In this way pocket money will come out, do this work with old phone and earn as much money daily!
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Earn Money Online: थोड़ा-सा एक्स्ट्रा पैसा कौन नहीं कमाना चाहता है। अगर साइड बाय साइड कोई काम करने से थोड़ा पैसा मिल जाए तो इधर-उधर के खर्चे तो निकल ही आते हैं। अब हम ये नहीं कह रहे हैं कि आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं लेकिन आप उतना पैसा तो कमा ही पाएंगे कि आप अपना एक्स्ट्रा जेब खर्च निकाल पाएं। ऑनलाइन कई ऐसी ऐप्स और टूल्स हैं जिनके जरिए आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं। चलिए जानते हैं इन तरीकों के बारे में।

Meesho ऐप करेगी आपकी मदद:
इसके लिए WhatsApp आपके बेहद काम आएगा। कैसे, ये भी हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले आपको Meesho ऐप के बारे में आपको बता देते हैं। इस ऐप के जरिए आप रिसेलिंग कर सकते हैं। आप किसी भी प्रोडक्ट को बेच सकते हैं। आपकी इसकी कीमत को अपने हिसाब से रखकर बेच सकते हैं। उदाहरण के तौर पर- अगर किसी प्रोडक्ट की कीमत 400 रुपये है तो आप उसे 600, 700, 800 यानी कि आप जितने चाहें में उस प्रोडक्ट को बेच सकते हैं। ओरिजिनल कीमत के बाद आप जितनी भी कीमत दे रहे हैं वो आपका मार्जिन होगा।

WhatsApp से कैसे मिलेगी मदद:
Meesho से आप रिसेलिंग कर सकते हैं और आप इसके लिए WhatsApp का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपने स्टेटस पर Meesho के प्रोडक्ट्स की इमेजेज और डिस्क्रिप्शन लगा सकते हैं और फिर आपके दोस्त उसे देखकर और पसंद करके ऑर्डर कर सकते हैं। आप अपने हिसाब से किसी भी प्रोडक्ट की कीमत रख सकते हैं।