’यूपी में हम गुंडों को उल्टा लटका देते हैं, नीचे से मिर्च का छौंक लगाकर…’

'In UP, we hang goons upside down, by sprinkling them with chillies from below...'
'In UP, we hang goons upside down, by sprinkling them with chillies from below...'
इस खबर को शेयर करें

जम्मू. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर के कठुवा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विरोधियों पर जमकर बरसे. इस दौरान उन्होंने यूपी की कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि आज अगर कोई उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं. अगर कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि पिछले 7 साल में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ. हमें अब कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं है. कांवड़ यात्रा अब शांतिपूर्वक होती है. धार्मिक स्थलों पर माइक का प्रयोग नहीं किया जाता है. मैं आप सभी जम्मू-कश्मीर वासियों से अनुरोध करता हूं कि रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या आएं.

कठुवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं योद्धाओं की इस भूमि को नमन करता हूं. माता त्रिपुर सुंदरी, माता सुकराला और मां वैष्णो देवी को नमन करता हूं. और नवरात्रि के शुभ अवसर पर जम्मू-कश्मीर के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं.

सीएम योगी महान डोगरा योद्धा जनरल जोरावर सिंह को याद करते हुए उन्हें भी नमन किया. साथ ही कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद की जड़ धारा 370 को हटाने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं.

यूपी के सीएम ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि भारत में 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. पाकिस्तान को देखो, वह भीख का कटोरा लेकर दुनिया भर में घूम रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि हमें पिछले 10 वर्षों के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने की जरूरत है. पीएम मोदी आपसे समर्थन मांग रहे हैं. डॉ. जितेंद्र सिंह (बीजेपी प्रत्याशी) आपका समर्थन मांग रहे हैं. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है.