इंदौर अग्निकांड में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लगाई थी आग!

इस खबर को शेयर करें

Indore Fire Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर में स्वर्णबाग अग्निकांड को लेकर नया खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, एकतरफा प्यार में 7 लोगों की जान चली गई है. बताया गया कि शुभम दीक्षित नाम के एक युवक ने युवती से शादी करने की बात कहीं थी और तय हो जाने के चलते आग लगा दी थी.

हादसे में सात लोगों की मौत
बताया गया कि युवती जिस बिल्डिंग में रहती थी, युवक ने उसी बिल्डिंग में रखी उसकी गाड़ी को आग लगाई थी. हालांकि, आग ने भयानक रूप ले लिया और पूरे बिल्डिंग को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. वहीं, आगजनी में घायल युवती अस्पताल में भर्ती है. जबकि, आरोपी युवक अभी फरार है. आजतक को इंदौर पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में जानकारी दी है. दरअसल, पहले खबर आई थी कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है. लेकिन पुलिस ने इस अग्निकांड का खुलासा कर दिया है.

मृतकों में ज्यादातर किराएदार
बता दें कि इंदौर में शुक्रवार की देर रात विजय नगर थाना क्षेत्र में एक तीन मंजिल वाली बिल्डिंग में में आग लग गई. शुरुआत जांच में इसे शॉर्ट सर्किट का मामला बताया गया. इस हादसे में 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल, चश्मदीदों ने देर रात अचानक बिल्डिंग से धुआं निकलते देखा. जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने भीषण रूप ले लिया. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मृतकों में ज्यादातर किराएदार थे. वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में घटी घटना पर जांच के आदेश दिए थे. साथ ही मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए देने की भी घोषणा की.