मुजफ्फरनगर में बोले जयंत चौधरीः जनता हमें खिलाएगी जीत की ’कलाकंद’

मुजफ्फरनगर की खताैली सीट पर रालोद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार में घूम रहे पार्टी मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि वह किसान और मजदूरों की हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Jayant Chaudhary said in Muzaffarnagar: People will feed us the 'kalakand' of victory
Jayant Chaudhary said in Muzaffarnagar: People will feed us the 'kalakand' of victory
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की खताैली सीट पर रालोद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार में घूम रहे पार्टी मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि वह किसान और मजदूरों की हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। कहा कि इस लड़ाई में वह अकेले ही नहीं बल्कि उनके साथ गठबंधन के साथी सपा और आजाद समाज पार्टी भी है। कहा कि उन्हें गठबंधन का धर्म निभाते हुए आगे बढना होगा।दावा किया कि चुनाव में जनता जीत का ‘कलाकंद’ उन्हें ही खिलाने जा रही है।

जयंत चौधरी खतौली उपचुनाव में रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के प्रचार के लिए डेरा डाले हुए हैं। सोमवार को वह पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद राजपाल सैनी के देवपुरम स्थित आवास पर पहुंचे और यहां सैक्टर प्रभारियों के साथ परिचय मीटिंग की। यहां पहुंचने पर पूर्व सांसद राजपाल सैनी और उनके सुपुत्र शिवान सैनी ने जयंत चौधरी के साथ ही सपा, रालोद और आजाद समाज पार्टी के नेताओं, विधायकों और अन्य लोगों का स्वागत किया। यहां आयोजित बैठक को सम्बोधित करने से पूर्व जयंत चौधरी ने रालोद के खतौली विधानसभा के सैक्टर प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया और चुनाव को लेकर सैक्टर स्तर पर चल रही तैयारियों की समीक्षा की। बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खतौली का यह उपचुनाव भाजपा और उसकी सरकारों की जनविरोधी और किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों से, विधायकों से और सत्ता से परेशान है। हमने इस चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को सेक्टरों की जिम्मेदारी सौंपी है, पार्टी भी एक परिवार है और परिवार में कोई भी जिम्मेदारी छोटी नहीं होती है। जो दायित्व मिला है, उसको ईमानदारी के साथ मिलकर सभी को साथ लेकर चला जाये और पूरा करें। परिवार में कोई भी छोट बड़ा नहीं होता है। सभी महत्वपूर्ण हैं। दिल लगाकर काम किया जाये तो सफलता मिलेगी।

रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि यह यात्रा छोटी नहीं है, सबको मिलकर लंबा सफर तय करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को गठबंधन का धर्म समझाता हुए कहा कि आप सभी उनके हाथ और कान है, हम इस मैदान में अकेले नहीं है, यह हमें समझना होगा। इस लड़ाई में सपा और आसपा भी हमारे साझीदार है। सत्ता से लड़ाई है और निशान हमारा है, ऐसे में हमारा ही दायित्व बनता है कि हम अपने साझीदारों को उचित सम्मान दें और मिलकर लड़ाई लड़ें। उन्होंने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि खतौली जीत के लिए हमें ‘कलाकंद’ खिलाने का मन जनता बना चुकी है। हम मिलकर अपने साझीदारों के साथ जनता के बीच जाकर मुंह मीठा करेंगे। उन्होंने कहा कि आज चुनाव में जो जिम्मेदार बनाये गये हैं, चुनाव जीत के बाद भी उनकी भूमिका क्षेत्र के विकास के लिए अहम रहेगी। उन्होंने कहा कि माहौल को समझना होगा और हम मिलकर इनसे लड़ाई लड़ेंगे तो पार पा जायेंगे। बैठक में राजपाल सैनी से उनको आश्वस्त किया कि यह चुनाव सभी मिलकर लड़ रहे हैं और इस चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ जनादेश देने जा रही है।

इस दौरान मुख्य रूप से रालोद शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, थानाभवन विधायक अशरफ अली खां, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, मीरापुर विधायक चंदन सिंह चौहान, पूर्व विधायक राव वारिस खां, पूर्व मंत्री चौ. योगराज सिंह, धर्मवीर बालियान, रालोद के युवा प्रदेशाध्यक्ष मंजीत सिंह, आजाद समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड, रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता भूपेन्द्र चौधरी हरियाणा, रालोद राष्ट्रीय सचिव सुखवीर सिंह गठीना, जिला पंचायत अध्यक्ष पति बागपत जयकिशोर, वरिष्ठ सपा नेता पूर्व मंत्री राजकुमार यादव, रालोद मण्डल अध्यक्ष प्रभात तोमर, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, आजाद समाज पार्टी जिलाध्यक्ष जगदीश पाल, कोर कमेटी सदस्य दीपक राणा, मनोज जैन, बबलू चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमा नागर, सभासद पूनम शर्मा, संजय राठी, हर्ष राठी, पूर्व प्रमुख अमरपाल, रामनिवास पाल, गुड्डू बेदी, रणधीर प्रधान, शोभित चौधरी पचेण्डा, मोहित चौधरी, पूर्व प्रमुख नरेन्द्र कुमार, चेयरमैन पुत्र खतौली काजी दानिश, अनुज चौधरी पूर्व प्रमुख, पूर्व प्रमुख रंजनवीर सिंह, सतीश बालियान प्रधान सरवट, विकुल गोल्डी अहलावत, सुभाष सैनी प्रधान मोचडी, धीरेन्द्र राठी, विकास कादियान, दीपक सिवाच, हरेन्द्र पाल, मोंटी कादियान, अक्षय कटारिया, सपा नेता राकेश शर्मा, रोहन त्यागी, पंकज राठी, दिमाग सिंह, विजय आर्य, सचिन आर्य, डा. जयप्रकाश शर्मा, सत्यवीर पूर्व प्रधान सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।