Jennifer Winget फैंस के दिलो पर करती है राज, लेकिन प्यार में मिला धोखा

Jennifer Winget
Jennifer Winget
इस खबर को शेयर करें

Birthday Special Jennifer Winget: छोटे पर्दे की खूबसूरत मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट किसी भी परिचय की मोहतादज नहीं है. आज जेनिफर अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उनके जन्मदिन के खास मौके पर आज ट्विटर पर सुबह से ही #HappyBirthdayJenniferWinget ट्रेंड हो रहा है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. जेनिफर के जन्मदिन के मौके पर आज उनके सफर पर नजर डालते है. जेनिफर का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ था.

जेनिफर विंगेट ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ से शुरुआत की. इस वक्त वह 12 साल की थीं. इसके दो साल बाद यानी जब वह 14 साल की थीं, तब वह अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर ‘कुछ ना कहो’ में काम किया.

जेनिफर ने साल 2002 में मशहूर सीरियल शाका लाका बूम बूम में काम किया था और पिया नाम की लड़की का रोल प्ले किया था. इसके बाद वो कुसुम, कोई दिल में है, कसौटी जिंदगी की, क्या होगा निम्मो का, कहानी घर घर की, कहीं तो होगा, संगम, दिल मिल गए, तेरी मेरी लव स्टोरीज, सरस्वतीचंद्र, बेहद, बेपनाह और बेहद 2 में नजर आ चुकी है.

अभिनेत्री जेनिफर ने कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई लेकिन इसके साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में में रह चुकी हैं. जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 को एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. यह करण की दूसरी शादी थी जबकि जेनिफर पहली बार शादी के बंधन में बंधी थी. यह शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और करीब ढाई साल बाद यानी साल 2014 में दोनों अलग हो गए. जेनिफर से अलग होने के बाद करण ने कहा था कि जेनिफर से शादी करना उनकी गलती थी.

जेनिफर ने टीवी की दुनिया में काफी लंबे समय तक काम किया है और अब वो ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं. हाल ही में ‘कोड एम सीजन 2’ (Code M Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस शो के पहले सीजन में भी एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था.