Kartar Cheema हुए गिरफ्तार, गोल्डी बराड़ से दिलवाई थी धमकियां

Kartar Cheema was arrested, threatened by Goldie Brar
Kartar Cheema was arrested, threatened by Goldie Brar
इस खबर को शेयर करें

अमृतसर। अमृतसर पुलिस ने पैसों के विवाद में पंजाबी अभिनेता करतार चीमा को हिरासत में लिया है। अभिनेता पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राज्य अध्यक्ष ने धोखाधड़ी और कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से फोन करवा धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने चीमा को सिविल लाइन थाने में रखा है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि AAP के नेता आरोपी एक्टर को छुड़वाने के लिए थाने पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था। अब NSUI के स्टेट प्रेसिडेंट अक्षय शर्मा ने आरोप लगाया है कि पंजाबी एक्टर करतार चीमा ने गोल्डी बराड़ से फोन करवाकर उसे धमकाया है।

अक्षय के अनुसार उसने करतार से पैसे लेने थे। पैसों के लेनदेन के बीच एक्टर करतार चीमा ने उसे कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के फोन करवाए गोल्डी बराड़ उसे लगातार धमका रहा है। सोमवार को उन्हें जैसे ही करतार चीमा के अमृतसर आने का पता चला तो वह उन्हें पकड़ने पहुंच गए और पुलिस के हवाले कर दिया। अक्षय ने पुलिस के सामने करतार चीमा की ऑडियो भी रखी है, इस ऑडियो में गोल्डी बराड़ उन्हें धमका रहा है।

अभी तफतीश चल रही है

पुलिस ने अभी तक करतार चीमा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शिकायतकर्ता अक्षय का कहना है कि पकड़े गए अभिनेता करतार चीमा को छुड़वाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता थाने में पहुंचे हैं, इसलिए उसे भी आना पड़ा है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है। उनके खिलाफ अक्षय शर्मा ने शिकायत की थी। जांच के बाद जो भी दोषी पाया गया, कार्रवाई की जाएगी।