अभी अभीः जाट पंचायत पर जयंत चौधरी ने दिया अमित शाह को जवाब, कही ये बडी बात

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को पश्चिमी यूपी के जाट नेताओं (Jat Leaders) के साथ बैठक की. यह बैठक बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के आवास पर हुई. बैठक के बाद वर्मा ने कहा कि जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने एक गलत रास्ता चुना है यहां के समाज के लोग उनसे बात करेंगे और उनको समझाएंगे. हमारा दरवाज़ा उनके लिए खुला है. हम तो चाहते थे कि वो हमारे घर में आए लेकिन उन्होंने दूसरा घर चुना है.

वहीं सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह ने जाट नेताओं के साथ हुई बैठक में कहा है कि चौधरी चरण सिंह की हम इज्जत करते हैं. उनकी विरासत(जयंत चौधरी)के लिए हमने पहले भी दरवाजे खोल रखे थे. और यदि आगे भी कोई वो चाहेंगे तो उनसे बातचीत के लिए दरवाजे खुले रहेंगे.

बता दें कि जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है और दोनों ही पार्टी पश्चिमी यूपी में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है.

अमित शाह के साथ बैठक में मौजूद रहे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि कोई गिले-शिकवे वाली बात नहीं है, सब से बैठकर बातचीत हुई और हमेशा ऐसी बात होती है. 2017 में भी बात हुई थी 2019 में भी बात हुई थी और 2014 में भी बात हुई आज भी बात हुई है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं भी मांगता हूं कि जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) गलत रास्ते पर हैं, लेकिन उनका क्या रूप होगा यह वह खुद तय करेंगे. अब वह हमारे साथ आएंगे या नहीं आएंगे यह तो वह अपनी पार्टी के अध्यक्ष उन्हें ही तय करना है.