अभी अभीः नरेश टिकैत के घर हुई पंचायत, चुनावों में वोट देने पर कर दिया सबसे बडा ऐलान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि सिसौली के दरवाजे सबके लिए खुले हैं। किसी भी राजनीतिक दल के प्रत्याशियों के आने-जाने पर रोक नहीं है। सिसौली को बड़प्पन दिखाना होगा। किसी के वोट के अधिकार में कोई दखलअंदाजी नहीं होनी चाहिए। राजनीतिक दल भी कम खर्च और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव लड़ें।

सिसौली कस्बे की पट्टी चौधरान स्थित टिकैत के आवास पर भाकियू की मासिक पंचायत हुई। जिसमें चौधरी नरेश टिकैत ने किसानों से एकजुटता का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि सिसौली और टिकैत परिवार को किसी पार्टी से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। किसान अपनी मर्जी से वोट करें। सभी राजनीतिक दल अपना प्रचार करें, किसी के प्रत्याशी पर कोई प्रतिबंध नहीं होना चाहिए। सबको आने-जाने का पूरा हक है। शांतिपूर्ण चुनाव होने चाहिए। समाज का भाईचारा नहीं टूटना चाहिए। वहीं पंचायत की अध्यक्षता गढ़ी नौआबाद निवासी देवी सिंह और संचालन मास्टर ओमपाल सिंह ने किया।

भाकियू ने बुजुर्ग किसानों को किया गया सम्मानित
मासिक पंचायत में किसान आंदोलन के सहयोगी 80 वर्ष से अधिक आयु के किसानों को भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने दिवंगत भाकियू अध्यक्ष चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत का फोटो देकर सम्मानित किया। राजवीर मलिक, फुगाना, मांगेराम अध्यक्ष, सुक्रम पाल हड़ोली, रमेश मुंडभर को सम्मानित किया गया।