अभी अभीः खून से लथपथ मिली इस मशहूर एक्‍टर की लाश, फ्लैट में फैला खून ही खून

कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की मौत की खबर आई है, उनके घर पर खून से सनी उनकी लाश बरामद हुई है। पुलिस को शक है कि ये हत्या एक्टर के साले ने की है।

Just now: The body of this famous actor was found soaked in blood, only blood spread in the flat
Just now: The body of this famous actor was found soaked in blood, only blood spread in the flat
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कल ही एक उड़िया एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई थी अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को एक झटका लगा है क्योंकि कन्नड़ के मशहूर एक्टर सतीश वज्र की मौत हो गई है। पुलिस को घर पर खून से सनी उनकी डेडबॉडी मिली है। सतीश बेंगलुरू में रहते थे, ऐसा लग रहा है कि किसी ने उनका मर्डर किया है। तीन महीने पहले उनकी पत्नी की मौत भी हुई थी, खबरों के मुताबिक उनकी पत्नी ने आत्महत्या की थी। सतीश की मौत से इंडस्ट्री को झटका लगा है, पुलिस को शक है कि सतीश की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी वाइफ के भाई यानी कि उनके साले ने की है।

फ्लैट के फ्लोर पर मिला शव
खबरों के मुताबिक जब सतीश वज्र के लैंड लॉर्ड ने देखा कि फ्लैट से खून बाहर निकल रहा है तो उन्होंने पुलिस को इनफॉर्म किया, पुलिस ने जब फ्लैट खोला तो वहां जमीन पर सतीश की बॉडी खून में सनी मिली। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कर्नाटक के मांड्य जिले के रहने वाले सतीश वज्र ने फिल्म ‘लागोरी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था, वो फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किया करते थे। बेंगलुरु के आरआर नगर में सतीश अपनी फैमिली के साथ रहा करते थे। रविवार को सतीश पर दो अज्ञात लोगों ने धारदार हंसिए से उनपर वार किया और हत्या करके वहां से फरार हो गए।

परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
सतीश वज्र ने अपने परिवार के किलाफ जाकर शादी की थी, उनकी शादी से ने उनके घरवाले खुश थे न ही उनकी पत्नी के। दोनों परिवारों के बीच इस शादी को लेकर कई बार लड़ाई भी हो चुकी थी। इन्हीं सबसे परेशान होकर उनकी पत्नी ने तीन महीने पहले खुदकुशी कर ली थी, अब सतीश की मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।