अभी अभीः आमिर खान को लेकर आई बेहद बुरी खबर, हो गया ऐसा हाल सदमें कर रहे ऐसी हरकतें

आमिर खान जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो जी-जान से काम करते हैं. उसकी स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्शन और सॉन्ग तक, हर पहलू पर काम करते हैं. फिर उसके प्रमोशन की स्ट्रेटजी में भी उनका काफी योगदान रहता है.

Just now: Very bad news has come about Aamir Khan, it has happened, such acts are shocking
Just now: Very bad news has come about Aamir Khan, it has happened, such acts are shocking
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : आमिर खान जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो जी-जान से काम करते हैं. उसकी स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्शन और सॉन्ग तक, हर पहलू पर काम करते हैं. फिर उसके प्रमोशन की स्ट्रेटजी में भी उनका काफी योगदान रहता है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान पिछले कुछ समय से दर्शकों की नब्ज को पहचान पाने में कामयाब नहीं रह पा रहे हैं.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा के साथ आए, लेकिन वह दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके. फिल्म को काफी समय लेकर बनाया गया. हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के राइट्स खरीदने के लिए कड़ी मशक्कत की. फिर फिल्म बनाने में खूब पसीना बहाया. लेकिन फिल्म पांच दिन में सिर्फ लगभग 48 करोड़ रुपये कमा पाई अब आमिर खान से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक्टर फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से शॉक में हैं. उन्होंने वितरकों का पैसा लौटाने का भी फैसला कर लिया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान सदमे हैं और इस दर्शकों के फिल्म को नकार देने ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है. उन्होंने फिल्म को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया था. यही नहीं, उन्होंने फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और वितरकों को हुए जबरदस्त नुकसान की भरपाई करने का फैसला लिया है.

बता दें कि अद्वैत चंदन निर्देशित आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ ने गुरुवार को 11.7 करोड़, शुक्रवार को 7.26 करोड़, शनिवार को 9 करोड़, रविवार को 10 करोड़ रुपये और 15 अगस्त यानी सोमवार को 8 से 9 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म ने लगभग 47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं.

करीबी दोस्त ने किया खुलासा
बताते चले की एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर एक्टर बुरी तरह से टूटे है. उन्होंने बताया की आमिर खान ने इस फिल्म को बड़ी ही ईमानदारी और शिद्दत से बनाया था. यही नहीं आमिर खान ने इस फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी खुद ली और सारा पैसा वापस करने की घोषणा कर दी.

बताया जाता है की इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रूपए था. इस बड़े आकड़े को पार करने में एक्टर आमिर खान नाकाम रहे है. इस फिल्म में एक्टर आमिर खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नजर आई थी. आमिर खान की इस फिल्म को पब्लिक ने बॉय काट कर दिया था. जिसकी वजह से लोग बॉक्स ऑफिस में नहीं पहुंच सके.