अभी अभी: हरियाणा मे जबरदस्त खूनी संघर्ष, चले कुल्हाड़ी- फरसे, एक की मौत, कई गंभीर

Just now: Violent bloody struggle in Haryana, axe-furrows, one dead, many serious
Just now: Violent bloody struggle in Haryana, axe-furrows, one dead, many serious
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद.हरियाणा के फरीदाबाद के छांयसा गांव में दो पक्षों में रास्ते को लेकर जमकर विवाद हुआ. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी और फरसे से जमकर हमले किए. हमले में महिला की मौत हो गई. करीब 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीन गंभीर घायलों को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक शव को कब्जे में लेकर आगे कार्यवाही शुरू कर दी है.

Akshay के SEX पर था सास Dimple को शक, इसलिए शादी से पहले रखी थी ये शर्त

जानकारी के अनुसार, सरकारी जमीन पर बने रास्ते को लेकर फरीदाबाद के झाड़सा गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. धीरे-धीरे झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फरसे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में दूसरे पक्ष के करीब 4 लोग घायल हो गए थे, जिनमें से एक महिला की मौत हो गई.

सिर्फ 75 रुपये में Ranbir-Alia की Brahmastra देखने का मौका, ऐसे करें टिकट बुक

अस्पातल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर रवि ने बताया कि करीब 4 लोग घायल थे, जिसमें से एक महिला की मौत हो गई. अभी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल भेजा गया है. मृतक महिला के भतीजे ने बताया कि बिजली बोर्ड की जमीन पर रास्ता बना हुआ है. इस पर दूसरे पक्ष की ओर से कब्जा किया हुआ था. कब्जा हटाने को लेकर जब दूसरे पक्ष को बोला गया तो उनकी तरफ से झगड़ा शुरू कर दिया. देखते ही देखते घर के अंदर से कुल्हाड़ी और फरसे निकल आए. हमला में चाची की मौत हो गई और अभी 3 लोग घायल हैं, जिनमें से एक बच्चे की गंभीर हालत है.

Ananya Pandey का फैशन देख लोगों ने पकड़ा सिर! पैंट खिसका दिखाई…

एसीपी सुखबीर ने बताया कि सरकारी जमीन पर बने रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें से एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी और फरसे वार किया गया था. झगड़े में एक महिला की मौत हो चुकी है और करीब 3 लोग घायल हैं. फिलहाल तीन घायलों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Kangana Ranaut का Bhramastra पर हल्ला बोल, राख कर दिए 600 करोड़, इन्हें जेल में डालो