भोपाल के कलयुगी पोते ने पत्नी के साथ मिलकर दादी को जमकर पीटा, पंसदीदा खाना न बनाने पर दी सजा

Kalyugi grandson of Bhopal, along with his wife, beat his grandmother severely and punished her for not cooking his favorite food.
Kalyugi grandson of Bhopal, along with his wife, beat his grandmother severely and punished her for not cooking his favorite food.
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: भोपाल में दादी की पिटाई। किसी ने सही ही कहा है कि कलयुग में लोग हैवान बन चुके हैं। कुछ ऐसा ही कुकर्म का मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिली, जहां एक कलयुगी पोते और उसकी पत्नी ने मिलकर अपनी दादी को जमकर पीटा। इससे जुड़ा एक दिल दहला देने वाला वीडियो बुधवार (27 मार्च) को वायरल हो गया, जब एक व्यक्ति और उसकी पत्नी द्वारा अपनी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटते हुए देखा गया। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी दंपति को शहर छोड़कर भागने से पहले गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महिला और उसके पति ने दादी को मात्र इस बात के लिए पीटा, क्योंकि, बूढ़ी दादी ने उनके मन पसंदीदा खाना नहीं बनाया था। खबर के मुताबिक आरोपी आदमी और उसकी पत्नी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके के निवासी हैं। इस पर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कहा कि उन्हें उस महिला की पिटाई करते हुए सुनना आम बात थी, जो एक विधवा थी। हालांकि, ताजा हमले का वीडियो एक पड़ोसी ने दंपति के घर की खिड़की से चुपके से शूट कर लिया और यह बुधवार सुबह वायरल हो गया।

वीडियो में दिल दहला देने वाले दृश्य

वीडियो में दिखाया गया है कि महिला घर के फर्श पर बैठी है और उसका सामना उसके पोते से होता है, जो उसके सामने बैठा है। पीड़िता की पोती-बहू बिस्तर के किनारे पर बैठी है और दादी को डांट रही है। डांटने के बाद महिला बूढ़ी औरत को डंडे से पिटती है। दादी के चिल्लाने के बाद पोता मुंह कर देता है और इसके बाद उसकी पत्नी उसे बार-बार डंडे से मारना शुरू कर देती है। काफ़ी देर तक कष्ट सहने के बाद आदमी अपनी दादी को जाने देता है, लेकिन उसकी पीठ पर कोहनी मारने के बाद ही उसकी पत्नी उसके सिर पर छड़ी से हमला करती है और फिर उसे नीचे गिरा देती है।