मुंबई की हार के बाद रोहित से बात करते दिखे आकाश अंबानी, पांड्या से छिनने वाली है कप्तानी?

Akash Ambani was seen talking to Rohit after Mumbai's defeat, is the captaincy going to be snatched from Pandya?
Akash Ambani was seen talking to Rohit after Mumbai's defeat, is the captaincy going to be snatched from Pandya?
इस खबर को शेयर करें

IPL 2024 SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हरा दिया. हैदराबाद ने इस मुकाबले में आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. मुंबई की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेल रही थी. टीम की हार के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई. मैच के बाद आकाश अंबानी, पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत करते नजर आए. रोहित और आकाश की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए बड़ा फैसला लिया था. उसने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था. उनकी जगह पांड्या को यह जिम्मेदारी सौंपी. लेकिन हैदराबाद के खिलाफ पांड्या की कप्तानी बेहद खराब रही. उनकी कप्तानी पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी सवाल उठाए हैं. मैच के बाद आकाश और रोहित के बीच बातचीत हुई. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि रोहित को फिर से कप्तानी मिल सकती है.

हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 277 रन बनाए. उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. आईपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड आरसीबी के नाम दर्ज था. लेकिन अब हैदराबाद के नाम हो गया है. हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 80 रन बनाए. उन्होंने 34 गेंदों में 7 छक्के और 4 चौके लगाए. अभिषेक शर्मा ने 63 रन और ट्रेविस हेड ने 62 रनों की पारी खेली.

मुंबई ने हैदराबाद के दिए लक्ष्य का पीछा करते हुए 246 रन बनाए. उसके लिए तिलक वर्मा ने 64 रनों की पारी खेली. अगर मुंबई के गेंदबाजों पर नजर डालें तो पीयूष चावला सबसे ज्यादा महंगे साबित हुए. उन्होंने 2 ओवरों में 34 रन देकर 1 विकेट लिया. शम्स मुलानी ने 2 ओवरों में 33 रन लुटाए. मफाका ने 4 ओवरों में 66 रन दिए.