विवादों में घिरी कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’, भड़की कांग्रेस ने एक्ट्रेस को बताया ‘बीजेपी की एजेंट’

Kangana Ranaut's 'emergency' embroiled in controversies, raging Congress called the actress 'BJP's agent'
Kangana Ranaut's 'emergency' embroiled in controversies, raging Congress called the actress 'BJP's agent'
इस खबर को शेयर करें

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके बयानों पर ही नहीं बल्कि फिल्मों पर भी किसी न किसी कारण विवाद हो जाता है। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर भी काफी हंगामा हुआ था और अब उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों के साए में घिर गई है। इस फिल्म में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। कांग्रेस ने ‘इमरजेंसी’ पर आपत्ति जताई है और कहा है कि इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है।

priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी

कांग्रेस ने यह भी कहा है कि फिल्म रिलीज किए जाने से पहले उन्हें दिखाई जाए। ‘इमरजेंसी’ में Kangana Ranaut ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि इसे डायरेक्ट भी किया है। कुछ दिन पहले ही कंगना ने Emergency movie teaser टीजर रिलीज किया था, जिसमें कंगना को इंदिरा गांधी के किरदार में खूब सराहा गया। टीजर की भी खूब तारीफें हुईं। लेकिन इस फिल्म पर मध्य प्रदेश में सवाल उठने लगे हैं।

Virat Kohli ने बदला अंदाज, बल्ला छोड़ भांगड़ा से लूट रहे महफिल

कांग्रेस की कंगना की ‘इमरजेंसी’ पर आपत्ति
‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एमपी की कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेजिडेंट संगीता शर्मा ने कंगना रनौत को बीजेपी की एजेंट बताया। साथ ही कहा कि कंगना ने बीजेपी के कहने पर ही इंदिरा गांधी का रोल किया है ताकि वह उनकी इमेज खराब कर सकें। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाई जाए।

Priyanka Chopra birthday party Nick Jonas dances with her mom

बीजेपी का कांग्रेस पर पलटवार
कहा जा रहा है कि ‘इमरजेंसी’ में ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1975 से 1977 तक लगी इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। कांग्रेस पार्टी की आपत्ति पर बीजेपी का भी रिएक्शन आया है। एमपी के बीजेपी स्पीकर राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस घबराई हुई है, इसलिए फिल्म पर आपत्ति जताई है।

Urfi Javed को पारदर्शी कपड़े में देख मच गया बवाल, बेकाबू हुई भीड़

कंगना की आने वाली फिल्में
‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाइवी’ के बाद ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत की तीसरी बायोपिक होगी। ‘मणिकर्णिका’ में निभाए झांसी की रानी के किरदार के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड मिला था। ‘इमरजेंसी’ के अलावा कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगी। हाल ही कंगना ‘धाकड़’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।