priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी, सहेली ने शेयर कर दी Unseen Photo

priyanka chopra nick jonas's daughter Malti has become so big, friend shared Unseen Photo
priyanka chopra nick jonas's daughter Malti has become so big, friend shared Unseen Photo
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Daughter Malti Unseen Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की तस्वीरों और चेहरा देखने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की बेटी की अनसीन तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है जो कि अब फैंस के हाथ लग गई है और तमाम नेटिजंस प्रियंका और मालती की इस अनसीन फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं.

Virat Kohli ने बदला अंदाज, बल्ला छोड़ भांगड़ा से लूट रहे महफिल

बर्थडे सेलिब्रेशन से सामने आई तस्वीर
प्रियंका चोपड़ा ने बीते 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त जुटे. प्रियंका का ये जन्मदिन इस वजह से भी खास था क्योंकि वह पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी के साथ सेलिब्रेट कर रही थीं. प्रियंका ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं लेकिन उन्होंने बेटी के साथ की कोई तस्वीर शेयर नहीं की. इस बीच उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त का एक पोस्ट सामने आया है जिसमें प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

Priyanka Chopra birthday party Nick Jonas dances with her mom

दोस्तों के साथ की खूब मस्ती
प्रियंका के जन्मदिन पर तमन्ना के अलावा नताशा पूनावाला भी मौजूद रहीं. तमन्ना ने 3 तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों साथ में कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं. प्रियंका ने ऑफ शोल्डर पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जबकि तमन्ना ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की. प्रियंका ने अपनी बाहों में मालती मैरी को लिया है और वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तमन्ना ने हार्ट के इमोजी से बच्ची का चेहरा छुपा दिया है.

Urfi Javed को पारदर्शी कपड़े में देख मच गया बवाल, बेकाबू हुई भीड़

खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें
एक अन्य फोटो में प्रियंका, तमन्ना और उनके बेटे के साथ पोज दे रही हैं. सभी एक नदी के पुल पर बैठे हुए हैं. फोटो के साथ तमन्ना ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे गोल्ड हार्ट वाली हमारी गोल्डन गर्ल. तुम्हारे जन्मदिन को पहले सिंगल गर्ल के रूप में मनाना और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करना कमाल का है. तुम्हें बहुत प्यार करती हूं. 22 साल और गिनती जारी है. #bestfriends #sisters.’ इस फोटो पर प्रियंका ने हार्ट आइज का इमोजी बनाया और कमेंट किया, ‘बहुत खुश हूं तुम आई बेब.’