KGF 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर रॉकी भाई का जलवा बरकरार, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़ रुपये

KGF Chapter 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की कमाई जारी है. अब इस मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.

इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) छठवें हफ्ते भी लगातार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. देश में नहीं विदेशों में भी रॉकी भाई यानी यश (Yash) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अब इस मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है.

दुनियाभर में कमाए इतने करोड़
प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर लेटेस्ट आंकड़े जारी किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने दुनियाभर में 1217 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

छठवें हफ्ते भी कमाई जारी
मनोबाला विजयबालन के अनुसार ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने रिलीज के बाद छठवें हफ्ते तक 1210.53 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने छठवें हफ्ते के पहले दिन 3.10 करोड़ और दूसरे दिन, 3.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह दुनियाभर में इस मूवी की टोटल कमाई 1217.11 करोड़ रुपये हो गई है.

नहीं थम रही केजीएफ 2 की रफ्तार
हैरानी वाली बात ये है कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी. इसके बाद कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हुईं जिसमें अजय देवगन की ‘रनवे 34’, टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ और रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ शामिल हैं. लेकिन फिर भी इस ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है और लगातार करोड़ों की कमाई कर रही है.

जल्द शुरू होगी केजीएफ 3 की शूटिंग
गौरतलब है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का निर्देशन प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने किया है और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को लिखा है. इस मूवी में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज जैसे सितारों ने काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों प्रशांत नील ‘सालार’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वह ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे.