किरोड़ीलाल मीना ने कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीना पर कसा तंज, कहा- मैंने बुआ का टिकट कटवाया अब फूफा को हराऊंगा

इस खबर को शेयर करें

Lok Sabha General Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है राजनीतिक गलियारों में दिलचस्प बयानबाजी का दौर भी चल गया है। कुछ बयानबाजी इतनी रोचक है कि सबका ध्यान खींचती हैं। ताजा मामला है कि दौसा शहर में पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रवार को रोड शो था। इस रोड शो से कुछ पहले किरोड़ीलाल मीणा मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। तो उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने मेरी बुआ का टिकट कटवाया है, इसका मुझे दर्द है, अब मैं फूफा को चुनाव जरूर हराऊंगा। यह बयान सुनकर वहां उपस्थित हर व्यक्ति चौंक गया। सबने पूछा इसका क्या मतलब है। तो राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मुरारीलाल मीणा मेरे फूफा हो सकते है, लेकिन रिश्ता पगड़ी का होता है।

कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा की पत्नी मेरी बुआ लगती है, तो मुझे इस बात का दुख है कि फूफा मुरारीलाल ने बुआ सविता मीणा का दौसा से टिकट क्यों कटवाया? मेरी बुआ का टिकट कटने का मुझे दर्द है, इसलिए फूफा को दौसा से चुनाव हराउंगा।

यहां से शुरू हुई थी बयानबाजी

इस बयानबाजी की शुरूआत 7 अप्रैल को हुई। जब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दौसा के लालसोट में जनसभा की थी। इसमें कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना मामा बताया था और कहा कि जनता भ्रमित न हो। मैं मामा (कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा) पर मेहरबानी नहीं करुंगा। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने कहा था कि मैं किरोड़ीलाल मीणा का मामा नहीं, फूफा हूं। इस पर शुक्रवार को कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर पलटवार किया, और कहा कि मैं फूफा को हराउंगा, क्योंकि उन्होंने मेरी बुआ का टिकट काट दिया।

राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी का रोड शो पूरा होने के बाद कृषि मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी आकर कहे, देश और प्रदेश की जनता जानती है कि देश का विकास कौन करवाएगा। भ्रष्टाचार खत्म कौन करेगा, आतंकवाद खत्म कौन करेगा, महिलाओं की इज्जत की रक्षा कौन कर सकता है।