Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection: औंधे मुंह गिरी दोनों फिल्में, अब तक सिर्फ इतनी कमाई

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection: पहले दिन ठीक ठाक ओपनिंग के बाद आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिरती हुई दिख रही है. फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद थी लेकिन वीकेंड के बावजूद इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक है.

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection: Both the films fell flat, so far only earning so far
Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection: Both the films fell flat, so far only earning so far
इस खबर को शेयर करें

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन के बीच पहले जबरदस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन वीकेंड के बावजूद जिस तरह से इन फिल्मों ने कमाई की है उससे निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है. पहले दिन 12 करोड़ और 8 करोड़ का बिजनेस करने वाली लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन कमाई के मामले में दूसरे दिन फिसड्डी साबित हो गई. फिल्म के बजट के आगे इसकी कमाई मुट्ठी भर ही लग रही है जिससे इंडस्ट्री फिर से चिंता के सागर में डूब गई है.

लाल सिंह चड्ढा की ये है अब तक की कमाई
ओपनिंग डे पर आमिर खान की फिल्म ने 12 करोड़ का बिजनेस किया तो हीं दूसर दिन फिल्म ने महज साढ़ 8 करोड़ ही कमाए. यानि वीकेंड होने के बावजूद फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ने की बजाय कम हो गया. जबकि इस फिल्म को बनाने मे लगभग 180 करोड़ रूपये खर्च हो चुके हैं. आमिर खान ने इस फिल्म के लिए समय, खून, पसीना और ढेर सारा पैसा खर्च किया बावजूद इसके अब जब फिल्म अच्छा नहीं कर रही है तो आमिर काफी सदमे में हैं.

अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन का भी नहीं चल जादू
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सबसे ज्यादा हैरानी है क्योंकि ये फिल्म तो अच्छे और पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद नहीं चल रही. पहले दिन 8 करोड़ का कलेक्शन और दूसरे दिन साढ़े 6 करोड़ कमाने वाली रक्षा बंधन के शोज अब कैंसिल किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है. हालांकि रक्षा बंधन को बनाने में 70 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. यानि ये फिल्म लाल सिंह चड्ढा से आधे बजट में बनकर तैयार हुई है.

दोनों फिल्मों से थी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन दोनों ही फिल्मों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा रही थी. लेकिन दोनों ही फिल्मों को जिस तरह दर्शक नहीं मिले उससे हर को निराश भी है और परेशान भी. क्योंकि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड टिकट खिड़की पर हर फिल्म का कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है.