सिकुड़ गया शरीर, पिचक गया मुंह, फोटो में दिख रही एक-एक पसली; पहचाना इसे?

The body shrunk, the mouth flattened, each rib visible in the photo; Recognize it?
The body shrunk, the mouth flattened, each rib visible in the photo; Recognize it?
इस खबर को शेयर करें

Randeep Hooda Not Able To Recognize: पिचका हुआ चेहरा…निकल हुआ मुंह और शरीर ऐसा कि तस्वीर में गिन लो एक-एक पसली. ये तस्वीर बॉलीवुड के एक नामचीन एक्टर की है. कभी ये एक्टर पुरानी फोटोज में हैंडसम हंक लगता था.लेकिन आजकल उसका ऐसा हाल हो गया है कि फोटो देख उसके फैंस भी इसे पहचान नहीं पा रहे हैं. लेकिन अगर आप इस एक्टर के पक्के फैन है तो एक नजर में ही इसे पहचान लेंगे…तो जरा दिमाग पर जोर डालिए.

क्या हो गया हाल?

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में नजर आ रहा ये एक्टर अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है और मिरर सेल्फी क्लिक करता हुआ दिख रहा है. बदन पर कपड़े के नाम पर सिर्फ काले रंग का शॉर्ट्स है. एक नजर में तो इस एक्टर की फोटो देखने के बाद लोगों को ऐसा लगेगा कि मानो कि ये फूंक से भी नीचे गिर जाएगा. लेकिन क्या आपको पता है ये एक्टर रियल लाइफ में इतना ज्यादा हैंडसम है कि इस पर लड़कियां जान छिड़कती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

आखिर कौन है?
तो क्या आप पहचान पाए….अगर नहीं तो चलिए हम आपको बता देते हैं. दरअसल, फोटो में नजर आ रहा ये शख्स कोई और नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हैं. रणदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्नातंत्रय वीर सावरकर’ के लिए चर्चा में है. इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में है. जिसके लिए उन्होंने 30 किलो वजन घटा दिया है. फिल्म में रणदीप ने विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाया है. जिसके लिए उन्होंने इस फिजीक को पाने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया.

खुद शेयर की फोटो
रणदीप हुड्डा ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘काला पानी’. ‘स्वातंत्रय वीर सावरकर’ फिल्म 22 मार्च 2024 को थियेटर में होगी. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी है. इस फिल्म का ये दोनों सितारे जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.