‘लग गई उर्फी की हवा’, 50 की उम्र में ब्रालेस हुईं मलाइका अरोड़ा तो भड़क गए लोग

'Lang Gayi Urfi Ki Hawa', people got angry when Malaika Arora went braless at the age of 50
'Lang Gayi Urfi Ki Hawa', people got angry when Malaika Arora went braless at the age of 50
इस खबर को शेयर करें

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुपर हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा ने पिछले महीने ही अपना 50वां जन्म दिन मनाया है। इस उम्र में भी वे भारत की कई एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। देखें मलाइका की तस्वीरें…

मलाइका अरोड़ा ने अपनी हॉट तस्वीरों में जो ब्रालेस आउटफिट पहना है, वह वेन्डेल रोड्रिक्स और अमित अग्रवाल के क्रिएशन का है। मलाइका के आउटफिट के बारे में ज्यादा बात करें तो ऊपर उन्होंने नियॉन कलर का श्रग पहना है, जो सामने साइड से ओपन है। वहीं, नीचे स्कर्ट की जगह अजीब सा आउटफिट पहना है, जो उनके लुक को और हॉट बना रहा है।

मलाइका की तस्वीरें देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने में भी नहीं झिझक रहे हैं। मलाइका की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “अगली उर्फी।” एक यूजर का कमेंट है, “उर्फी जावेद द्वारा डिजाइन किया गया।” एक यूजर ने लिखा है, “उर्फी की नई बहन।”

एक इंटरनेट यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा है, “लग गई उर्फी की हवा इस बर्फी को।” एक यूजर का कमेंट है, “बेटे भी देखेंगे कि ये हमारी मां है।”मलाइका अरोड़ा अरोड़ा की गिनती भारत की टॉप फैशन आइकॉन में होती है। वे जो पहनती हैं, वह उनके चाहने वालों के बीच पॉपुलर हो जाता है।