मध्यप्रदेश:घर से पैदल निकला युवक, सड़क पर चलते-चलते मजह 10 सेकंड में आ गई मौत

Madhya Pradesh: The young man left the house on foot, died in just 10 seconds while walking on the road
Madhya Pradesh: The young man left the house on foot, died in just 10 seconds while walking on the road
इस खबर को शेयर करें

Jhabua News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के झाबुआ (Jhabua Viral Vidoe) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स घर से पैदल निकला. सड़क पर चलते-चलते अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा. महज 10 सेकंड में उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना का एक हैरान करने वाला वीडियो भी सामने आया है. पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा
झाबुआ. मौत कब, किसे और कहां आ जाए, ये कहना काफी मुश्किल है. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के झाबुआ के एक शख्स के साथ हुए. इस पूरी घटना की हैरान करने वाला वीडियो भी सामने आया है. झाबुआ में एक शख्स की सड़क पर चलते चलते मौत हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि युवक सड़क पर पैदल चलकर कहीं जा रहा था. अचानक उसके पैर लड़खड़ाए और वह जमीन पर गिर पड़ा. चलते-चलते 10 सेकंड में मौत आ गई. कहा जाता है कि जिंदगी का पल भर का भरोसा नहीं है और यह वीडियो उसी तरफ इशारा कर रहा है. जहां रास्ते पर चलते-चलते एक शख्स का मौत से सामना हो गया. चलते-चलते गश खाकर गिरा और फिर दोबारा नहीं उठा.

यह घटना का वीडियो झाबुआ के कुम्हार मोहल्ले का है, जहां झाबुआ से करीब 7 किलोमीटर दूर 52 से मै के रहने वाले बाबू भैया किसी काम से झाबुआ पहुंचे थे और चलते चलते मौत ने उन्हें अपनी आगोश में ले लिया. अचानक आई इस मौत को देखकर हर कोई हैरान है. पूरी घटना का यह लाइव वीडियो भी काफी हैरान करने वाला है.

घटना झाबुआ शहर के वार्ड नंबर 7 कुम्हार मोहल्ले की है. यहां एक शख्स सड़क पर चल चलते गिर गया और उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान बाबू भूरिया निवासी बड़ा सेमलिया के रूप में हुई है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पत्नी के मुताबिक बाबू सुबह 7:00 बजे घर निकला था.