मध्य प्रदेश: गेम खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो चाकू मारकर कर दी युवक की हत्या

Madhya Pradesh: When mobile was not given to play games, youth was stabbed to death
Madhya Pradesh: When mobile was not given to play games, youth was stabbed to death
इस खबर को शेयर करें

शहडोल। मध्य प्रदेश शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र से हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल पर गेम नहीं खिलाने से नाराज युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को पुलिस व स्थानीय लोग अस्पताल ले गए, जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी प्रिंस कहार अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था। राजा उर्फ राज अहिरवार पिता राम बहादुर अहिरवार, 20 वर्ष, वहां पहुंचा। आपस में एक-दूसरे ने होली की बधाई दी। इसके बाद राजा ने प्रिंस से कहा मुझे भी गेम खेलना है। प्रिंस और उसके साथियों ने उसे गेम खिलाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

महिला का 3 बेटियों के साथ फांसी लगाने का मामला: शिवराज ने जताया दुख, बोले- मन व्यथित है यह घटना समाज को सोचने पर विवश करती है
जिसके बाद प्रिंस कहार ने अपने पास रखे धारदार चाकू से गोद-गोदकर राजा की हत्या कर दी। विवाद के समय साथियों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन प्रिंस ने किसी की नहीं सुनी और राजा को चाकू से गोद- गोदकर लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।