शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी बेटी को ही चूमने लगे थे महेश भटट, करने वाले थे…

Mahesh Bhatt started kissing his own daughter after getting drunk, was about to...
Mahesh Bhatt started kissing his own daughter after getting drunk, was about to...
इस खबर को शेयर करें

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट अरबाज खान के शो द इनविसीबल्स में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इस इंटरव्यू में महेश भट्ट ने अपनी शराब की लत और कैसे उन्होंने शराब से छुटकारा पाया जैसे विषयों पर बात की। महेश भट्ट ने बताया कि कुछ साल पहले उन्हें शराब की लत लग गई थी।

इस वजह से कई बार उन्हें अपनी पत्नी सोनी राजदान से डांट भी खानी पड़ी थी। शराब के आदी थे महेश भट्ट, फिर शराब कैसे छोड़ी? इस पर सीधे बात करते हुए वे कहते हैं, “जब मेरी बेटी शाहीन का जन्म हुआ, तो एक बदलाव आया. जब मैं अस्पताल पहुंचा तो शाहीन को गोद में लिए हुए था। लेकिन जैसे ही मैंने उसे किस करना शुरू किया, मुझे लगा जैसे उसे चाहिए ही। उसने मुझसे दूरी बनाने की कोशिश की है। वह शराब की गंध बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।

,

वह इसलिए भी नहीं कर सकती थी क्योंकि वह एक बच्ची थी। लेकिन मैं नशे में थी इसलिए मुझे लगा कि वह शराब की गंध बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। फिर मैंने शराब पीना छोड़ दिया। इस दौरान महेश भट्ट ने उस घटना को भी याद किया जब वह शराब के नशे में फुटपाथ पर लेटे हुए थे और उन्हें होश नहीं था।

उन्होंने बताया कि “एक दिन जब मेरी आंख खुली तो मैंने खुद को जेवीपीडी योजना के फुटपाथ पर सोया हुआ पाया। मुझे याद है कि मैं जमीन पर था और सुबह का वक्त था। मुझे एहसास हुआ कि मैं किसी पार्टी में गया हूं और फिर वहां गिर गया।” सड़क पर गिर गया और सो गया। मुझे घर चलना भी याद है। मैं सोनी (राजदान) के साथ रह रहा था।