Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड, दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

Malaika Arora breaks boldness record, gives sexy poses beyond limits
Malaika Arora breaks boldness record, gives sexy poses beyond limitsMalaika Arora breaks boldness record, gives sexy poses beyond limits
इस खबर को शेयर करें

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटोज शेयर की है कि जिसमें वह बोल्डनेस का रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। दरअसल, उन्होंने नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे बेहद हॉट और सेक्सी पोज देती नजर आ रही है। सामने आई उनकी फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्रालेस ट्रांसपेरेंट काले रंग की गाउन पहन रखी है, जिसमें वे मदहोश करने वाले पोज देती नजर आ रही है। हाई थाई कट इस ड्रेस में मलाइका का किलर लुक देखने मिल रहा है। मलाइका को हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में देखकर फैन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे है और दनादन कमेंट्स कर रहे है। नीचे देखें मलाइका अरोड़ा की सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें…

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। मलाइका के इस बार फोटोशूट में ऐसे हॉस पोज दिए है कि फैन्स खुद को संभाल नहीं पा रहे है। मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट के दौरान जो ड्रेस कैरी की है वो सबका ध्याम खींच रहीहै। कहा जा रहा है कि इससे पहले उन्होंने कभी भी इतनी रिवीलंग ड्रेस नहीं पहनी थी। फैन्स उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे है।


मलाइका अरोड़ा ने जो ब्रालेस गाउन कैरी की है उसमें वे अपना परफेक्ट टोन फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। मलाइका के कातिलाना अंदाज पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे है।मलाइका अरोड़ा की मदहोश कर देने वाली फोटोज पर एक ने लिखा- सेक्सी बेबी। एक अन्य ने लिखा- आप बहुत ज्यादा हॉट हैं। वहीं कुछ आंहे भर रहे है तो कुछ अपने दिल पर काबू नहीं रख पा रहे है।

एक ने मलाइका अरोड़ा की सेक्सी ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा- यह ड्रेस आपके लिए ही बनी है, इसमें आप बहुत स्टनिंग दिख रही है। एक ने लिखा-आप ही ब्यूटी आइकॉन हो।आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा शेयर इस फोटोशूट को अभी तक करीब चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और फैन्स अभी भी धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है। इंस्टाग्राम पर मलाइका के करीब 16 मिलियन फॉलोअर्स है।