‘परिणीति’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन, बड़ी बहन की मौत के कुछ घंटों बाद ही तोड़ा दम

'Parineeti' fame actress Dolly Sohi passed away, died just a few hours after the death of her elder sister.
'Parineeti' fame actress Dolly Sohi passed away, died just a few hours after the death of her elder sister.
इस खबर को शेयर करें

Dolly Sohi Death: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन हो गया है. शुक्रवार के दिन की शुरुआत इसी शॉकिंग खबर के साथ हुई. अब पूरी टीवी इंडस्ट्री में एक शोक की लहर सी छा गई है. एक्ट्रेस लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं, लेकिन 8 मार्च, 2024 को वह इस बीमारी से जंग हाल गईं. डॉली अभी सिर्फ 48 साल की थीं. दिल दहला देने वाली खबर यह है कि डॉली के निधन से कुछ घंटों पहले ही उनकी बड़ी बहन अमनदीप सोही की भी मौत हो गई.

भाई ने की मौत की पुष्टि

बताया जा रहा है कि डॉली की बहन अमनदीप ने बीती रात इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बताया जा रहा है कि अमरदीप को पीलिया हो गया था और इसी कारण उनका निधन हो गया. उनके बाद ही अगली सुबह डॉली ने भी हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं. इस खबर की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस के भाई ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा, ‘डॉली आज सुबह-सुबह ही अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई हैं. हम सदमे में हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा.’

2023 में पता चला था कैंसर

डॉली के भाई मनु सोही ने अमरदीप के निधन को लेकर कहा, ‘पीलिया की वजह से अमनदीप का निधन हो गया. हम डॉक्टर्स से इस ज्यादा कुछ भी पूछने की हालत में नहीं हैं.’ वहीं, डॉली की बात करें तो उन्हें 2023 में अपने सर्वाइकल कैंसर के बारे में पता चला था. हालांकि, इस दौरान भी वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती थीं. वह अक्सर अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ खूब मस्ती करते हुए फोटोज शेयर करती रहती थीं.

कनाडा के NRI से की थी शादी

गौरतलब है कि डॉली ने कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने एमेलिया रखा है. हालांकि, बेटी के जन्म के बाद दोनों के रिश्ते काफी खटास आ गई. वहीं, डॉली को जब उनकी इस बीमारी के बारे में पता चला तो उन्हें बेटी को यह बताना काफी मुश्किल हो गया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने साझा किया था कि उन्होंने अपनी 14 साल की बेटी को समझाया दिया था कि वह ठीक हो जाएंगी. अब एक्ट्रेस का जाना हर किसी के लिए एक बड़ा सदमा है.