तेजा सज्जा की फिल्म के साथ खेल! महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ को दिए गए हनुमान के शो, मचा बवाल!

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दक्षिण राज्य से आई फिल्म ‘हनु मैन’ को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। मूवी को रिलीज हुए ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, लेकिन कलेक्शन के मामले में यह बड़ी से बड़ी फिल्मों को धूल चटा रही है। ‘हनु मैन’ ने डोमेस्टिक कलेक्शन में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

‘हनु मैन’ फिल्म का सीधा मुकाबला महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ से है, जिसने पांच दिन की रिलीज में ही 90 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है। ‘हनु मैन’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाने की होड़ में है। हालांकि, अब उसके सामने बड़ी मुसीबत आ गई है।

तेजा सज्जा की फिल्म के सामने आई ये मुसीबत
तेजा सज्जा स्टारर ‘हनु मैन’ को लेकर लोगों में ऐसी दीवानगी देखने को मिल रही है कि इसके शो हाउसफुल जा रहे हैं। लेकिन अब इसके सामने ‘गुंटूर कारम’ की मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल, ‘हनु मैन’ के शो को कैंसिल कर महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ लगा दी गई है। इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। ये वाक्या हैदराबाद का है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ये वाक्या तेलंगाना में भी हुआ है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि हैदराबाद के फेमस प्रसाद मल्टीप्लेक्स में ‘हनु मैन’ के दोपहर के दो और शाम का एक शो कैंसिल कर दिया गया। ‘गुंटूर कारम’, जिसके शो सुबह 7 बजे से प्ले हो रहे थे, उसे चार और शो मिल गए। इस लेकर ‘हनु मैन’ के मेकर्स ने तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) के पास शिकायत दर्ज कराई थी। TFPC ने एक स्टेटमेंट में बताया था कि मायथ्री मूवीज डिस्ट्रिब्यूटर्स का तेलंगाना में कुछ थिएटर्स के साथ ‘हनु मैन’ दिखाने को लेकर समझौता हुआ था। लेकिन ऐसा न करने पर मेकर्स ने टीएफपीसी में शिकायत की।

मेकर्स को उठाना पड़ा नुकसान
‘हनु मैन’ के मेकर्स को शोज हटाने से काफी नुकसान झेलना पड़ा, जिसके लिए उन सभी थिएटर्स को ‘हनु मैन’ लगाने का निर्देश दिया था, जिन्होंने फिल्म को रिप्लेस किया था। अब 17 जनवरी को ये सूरत-ए-हाल बदली हुई नजर आएगी। खबर है कि प्रसाद मल्टीप्लेक्स ‘हनु मैन’ के 10 शो चलाएगा, जबकि ‘गुंटूर कारम’ के 6 शो चलाए जाएंगे।