Malaika Arora इस लुक में लगी जबरदस्त हॉट, पार की बोल्डनेस की हद

इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Stylish Look: अगर बी टाउन में स्टाइलिंग दीवा की बात हो तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम सबसे पहले और लिस्ट में सबसे ऊपर आएगा. 48 साल की ये हसीना आज भी स्टाइल से कहर ढाती रहती हैं और अब जब मलाइका घर से निकलीं तो उन्हें देखने वालों की आंखे भी चमक उठी. अब उनका स्टाइल ही ऐसा था कि कोई करे भी तो क्या. व्हाइट ब्रालेट के साथ झिलमिलाती पैंट पहन घर से निकलीं मलाइका को हर कोई उन्हें एक टक देखता ही रह गया.

स्टाइलिश लुक में कहां चलीं मलाइका
सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो मे मलाइका हमेशा की तरह खूबसूरत तो लग ही रही हैं लेकिन उनके स्टाइल ने एक बार फिर हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है. मलाइका बेहद ही ग्लैमरस लुक में तैयार होकर घर से निकली. अपने लुक को उन्होंने प्वाइंटेड हाई हील्स बेली, सिंपल पोनी टेल, शिमरी बैग से कम्प्लीट किया. अब मलाइका अपने इसी स्टाइलिश लुक्स को लेकर छा गई हैं. लेकिन आखिर इतनी रात को मलाइका सज धज कर जा कहां रही थीं.

आपको बता दें कि इतना बन ठन कर मलाइका अरोड़ा करन जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. जिससे उन्होंने सारी लाइमलाइट बटोर ली. इस पार्टी में यूं तो पूरा बॉलीवुड ही शामिल हुआ लेकिन मलाइका को देख हर किसी की आंखें ना सिर्फ चमक उठी बल्कि उन्हीं पर जाकर टिक गईं. इस पार्टी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. गौरी खान, फराह खान, महीप कपूर, सीमा सचदेवा के साथ साथ मनीष मल्होत्रा, अयान मुखर्जी, अपूर्वा मेहता जैसे बड़े नाम इस पार्टी का हिस्सा बने. लेकिन मलाइका के लुक ने कुछ और देखने ही नहीं दिया. करन जौहर मंगलवार को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.