इस हरियाणवी सिंगर की किसने की हत्या, सुलझी मर्डर मिस्ट्री, राहगीर को दिखे थे जमीन में दबे हाथ-पैर, वरना…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर संगीता उर्फ दिव्या की हत्या मामले में बीते दिनों दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में दिल्ली ने बड़ी कामयाबी हासिल की है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है. हरियाणवी सिंगर को पहले ड्रग दिया गया और उसके बाद उसे कार में मार डाला. इसके बाद सिंगर की बॉडी को को सड़क किनारे गड्ढे में दवा दिया गया. लेकिन, बीते सोमवार को सिंगर संगीता का क्षत-विक्षत शव दिल्ली पुलिस को मिला.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने उसकी हत्या की साजिश रची थी और उसे अल्बम शूटिंग के बहाने मेहम बुलाया था. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी संगीता के ही दोस्त थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि संगीता उर्फ दिव्या 11 मई से लापता थी और उसके परिवार ने 14 मई को इस संबंध में दिल्ली के जफरपुर कलां इलाके में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान रवि और अनिल को शनिवार को मेहम में गिरफ्तार किया गया.

बता दें कि आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने गायिका संगीता की हत्या का षड्यंत्र रचा था. वहीं, परिजनों ने रेप एंगल से भी जांच की मांग की है. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने एक म्यूजिक वीडियो बनाने के लिए उसे संपर्क किया था, जिसके बाद का मोहित नाम का एक व्यक्ति दिल्ली से उसे अपने साथ लेकर गया था, जिसके बाद रास्ते में ही उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल, पुलिस ने बलात्कार को लेकर अभी तक कोई जानकरी नहीं दी है. उन्होंने बताया कि महिला सिंगर ने दोस्तों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था.

आपको बता दें कि 11 मई की दोपहर को 3 बजे भिवानी में गाना रिकॉर्ड करने के लिए 29 साल की सिंगर संगीता पूर्वी दिल्ली स्थित जाफराबाद से अपने घर से निकली थी. इसके बाद संगीता ने रात साढ़े आठ बजे फोन पर परिवार से बात की थी. इसके बाद संगीता का लगातार फोन बंद आ रहा था. इसके बाद ही परिवार के लोगों ने पुलिस में संपर्क किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. 13 मई को परिवार के सदस्यों ने एक बार फिर से पुलिस से संपर्क किया, उसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिला.

इसके बाद परिवार के लोगों ने 14 मई को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने संगीता की तलाश की और सबसे पहले संगीता के दोस्तों को गिरफ्तार किया. उसके बाद 13 मई को शव बरामद किया. जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति वहां पेशाब करने गया था. उस व्यक्ति को मुट्टी में एक हाथ निकला हुआ मिला. व्यक्ति ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जमीन से शव निकाला. युवती के शव को पूरी तरह से घायल किया गया था ताकि पहचान न हो सकें.