पूरी खुली थी Malaika Arora की लाल ड्रेस, पीछे से शख्स ने कर दी ऐसी हरकत

Malaika Arora's red dress was completely open, the person did such an act from behind
Malaika Arora's red dress was completely open, the person did such an act from behind
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Backless Dress Video: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किसी इवेंट या स्टार पार्टी में एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में शिरकत करने के लिए जाती रहती हैं. यहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो जाते हैं. हर किसी को मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी कड़ी में अब मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही हैं और शख्स ने जो हरकत की उससे इस इंसान की हर तरफ तारीफें हो रही हैं.

Raksha Bandha-Lal Singh Chaddha की एडवांस बुकिंग शुरू,जानें कौन किस पर भारी

शख्स ने की मलाइका के साथ ये हरकत
सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका पैपराजी को पोज दे रही हैं और ये शख्स भी मलाइका का साथ ही खड़ा है. ऐसे में शख्स ने पोज तो दिया लेकिन मलाइका को टच तक नहीं किया. इस शख्स का ये शालीन अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है और लोग इन्हें ट्रू जेंटलमैन बता रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने खड़े पैपराजी के लिए शख्स ने मलाइका की कमर में हाथ डालने वाला पोज दिया लेकिन साइड वाले कैमरों में हकीकत कैद हो गई.

Laal Singh Chaddha को लेकर Aamir Khan ने बोला इतना बडा झूठ, खुली पोल

Deepika Padukone On Depression:आते है आत्महत्या के ख्याल

खूब वायरल हो रहा है वीडियो
मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजंस इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक शानदार रिएक्शंस दे रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस शख्स के वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं.

Sushmita Sen ने दी ऐसी गुड न्यूज, झूम उठे Lalit Modi

अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन
बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रहती हैं. पिछले काफी समय से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दिनों बी टाउन के इस सबसे हॉट कपल की शादी का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार है.

Esha Gupta की इन हॉट तस्वीरों के आगे फीका है Urfi Javed का सेक्सी लुक