CWG 2022: महिला हॉकी टीम का कमाल, 16 साल बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में जीता मेडल

CWG 2022: Amazing women's hockey team, won medal in Commonwealth Games after 16 years
CWG 2022: Amazing women's hockey team, won medal in Commonwealth Games after 16 years
इस खबर को शेयर करें

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम ने कमाल करते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में 16 साल बाद मेडल अपने नाम किया है. भारतीय महिला टीम ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पेनल्टी शूटआउट में न्यूजीलैंड को 2-1 से हरा दिया.

Esha Gupta की इन हॉट तस्वीरों के आगे फीका है Urfi Javed का सेक्सी लुक

महिला हॉकी टीम का कमाल
भारतीय टीम मैच के अंतिम लम्हों में 1-0 से आगे चल रही थी, लेकिन आखिरी 30 सेकेंड से भी कम समय में उसने विरोधी टीम को पेनल्टी कॉर्नर दे दिया. यह पेनल्टी स्ट्रोक में बदला और ओलीविया मेरी ने न्यूजीलैंड को बराबरी दिला दी जिसके बाद मुकाबला शूट आउट में खिंच गया.

60 की उम्र में Aamir की बहन पर चढ़ी बोल्डनेस, पार्टी में करने लगी Lip Lock

16 साल बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में जीता मेडल
भारतीय महिला हॉकी टीम ने 16 साल बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीता है. भारतीय महिला टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में हॉकी के ब्रॉन्ज मेडल मैच में न्यूजीलैंड को पेनल्टी शूटआउट में 2-1 से हरा दिया और ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा कर लिया. भारतीय महिला हॉकी टीम ने इससे पहले कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 में सिल्वर मेडल जीता था.

Raksha Bandha-Lal Singh Chaddha की एडवांस बुकिंग शुरू,जानें कौन किस पर भारी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार
भारत ने शूट आउट में धैर्य बरकरार रखते हुए जीत दर्ज की. विवादास्पद सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार के बाद इस मुकाबले में खेल रही भारतीय टीम ने पूरे मैच के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया और पदक अपने नाम किया. सलीमा टेटे के गोल की बदौलत भारत मध्यांतर तक 1-0 से आगे था. ब्रेक के बाद नेहा गोयल ने टीम की बढ़त को लगभग दोगुना कर दिया था, लेकिन न्यूजीलैंड ने अपनी रक्षापंक्ति के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत भारत को अपनी स्थिति मजबूत नहीं करने दी.

Laal Singh Chaddha को लेकर Aamir Khan ने बोला इतना बडा झूठ, खुली पोल