अनंत अंबानी की घड़ी देख दंग रह गईं मार्क जुकरबर्ग की पत्नी! कीमत…

इस खबर को शेयर करें

Anant-Radhika Pre Wedding Cereomony: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी लगातार सुर्खियों में है. देश-दुनिया से वहां आने वाले मेहमानों की वजह से दुनियाभर की मीडिया की नजर यहां है. तीन दिन के इस प्री-वेडिंग सेरेमनी का रविवार (3 मार्च, 2024) को आखिरी दिन रहा और इस कार्यक्रम में बिल गेट्स, इवांका ट्रंप, लक्ष्मी मित्तल, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई जैसे दिग्गज पहुंचे.

इस बीच, सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें अनंत अंबानी, आकाश अंबानी और फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी के साथ खड़े नजर आए. मार्क और उनकी पत्नी प्रिसला अनंत अंबानी से बात करते दिखे. अनंत से बातचीत के दौरान अचानक जुकरबर्ग की पत्नी की नजर अनंत अंबानी की घड़ी पर पड़ी और वह उसे देखकर हैरान हो गईं. वह उस घड़ी के बारे में अनंत से काफी कुछ पूछती भी नजर आईं. आइए, जानते हैं कि आखिर उस घड़ी में ऐसा क्या था, जिसे देखने के बाद प्रिसला हक्की-बक्की रह गईं:


घड़ी में जड़े हैं बेशकीमती हीरे, पन्ना भी लगा है

अनंत अंबानी की जिस घड़ी को देखकर प्रिसला हैरान हुईं, वह ‘पाटेक फिलिप’ की ‘ग्रैंडमास्टर चाइम’ घड़ी है. इस रिस्ट वॉच की कीमत 14 से 18 करोड़ रुपए है. इंडियन हॉरोलॉजी के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, इस रिस्ट वॉच में रिवर्सिबल केस, इंडिपेंडेंट डायल और छह पेटेंटेड इनोवेशन जैसे कई फीचर्स हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्पेशल एडिशन घड़ी में बेशकीमती हीरे और पन्ने जड़े हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अनंत अंबानी की इस घड़ी को लेकर प्रिसला के चौंकने और फिर इससे जुड़ी जानकारी पूछने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स कई मीम्स भी बना रहे हैं.