करोड़पति पिता ने बेटे से 20 साल तक छिपाकर रखी अमीरी, किया गरीब बनने का नाटक, अब खोला राज

Millionaire father kept his wealth hidden from his son for 20 years, pretended to be poor, now reveals the secret
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। एक बड़े ब्रांड और करोड़ों की संपत्ति के मालिक ने अपने बेटे से 20 साल तक छिपाकर रखा कि वो अमीर हैं. जब बेटे ने यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी कर ली, तब जाकर उसे इस बारे में बताया गया. इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 24 साल के झांग जिलोंग ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि उनके करोड़पति पिता झांग योडुंग ने 20 साल तक अपनी वित्तीय स्थिति को छिपाए रखा. ताकि वो सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करता रहे.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 51 साल के झांग सीनियर हुनान स्पाइसी ग्लूटेन लातियाओ ब्रांड माला प्रिंस के संस्थापक और अध्यक्ष हैं, जो प्रति वर्ष 600 मिलियन युआन (83 मिलियन अमेरिकी डॉलर) वैल्यू का सामान बनाती है. ये ब्रांड उसी साल बनाया गया, जब झांग जूनियर का जन्म हुआ था. उसका कहना है कि वो पिंगजियांग काउंटी के सामान्य से फ्लैट में पला बढ़ा है. ये जगह सेंट्रल चीन के हुनान प्रांत में है. झांग जुनियर को अपने पिता के ब्रांड के बारे में तो पता था. लेकिन उन्हें कहा गया कि कंपनी को चलाने के लिए बड़ा कर्ज लिया हुआ है.

उन्होंने अपने परिवार की रईसी का इस्तेमाल किए बिना हुनान की राजधानी चांग्शा के सबसे अच्छे सेकेंडरी स्कूल में से एक में दाखिला लिया. यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन होने पर, झांग जूनियर का सपना एक नौकरी ढूंढने था, जिसमें प्रति माह लगभग 6,000 युआन (यूएस 800 डॉलर) मिलें. वो इस नौकरी से मिलने वाली सैलरी से कर्ज चुकाना चाहते थे.

ग्रेजुएशन लेवल की पढ़ाई के बाद झांग सीनियर ने अपने बेटे को बताया कि परिवार वास्तव में बहुत अमीर है और वो एक नए घर में रहने भी गए. जिसकी कीमत 1.4 मिलियन डॉलर है. अब बेटा अपने पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए काम शुरू करने वाला है.