मंत्री बनने के बाद रालोद कार्यालय पहुंचे विधायक अनिल, कह दी ये बडी बात

MLA Anil reached RLD office after becoming minister, said this big thing
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। यूपी सरकार में मंत्री बने राष्ट्रीय लोक दल के विधायक अनिल कुमार जब शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत हुआ। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पहले मुझे विधायक और फिर कैबिनेट मंत्री बनाया। इसका भी श्रेय उनको जाता है।

उन्होंने कहा कि हम आने वाले समय में पार्टी संगठन को मजबूत करेंगे। पार्टी की चौधरी साहब की नीति के अनुरूप किसान, मजदूर और कामगार को आगे बढ़ाने, युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तो भी लड़े। आगे भी लड़ते रहेंगे। एनडीए गठबंधन काम कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं। योजनाएं चला रहे हैं। प्रदेश में भी कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैँ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जो भी जिम्मेदारी देंगे। उस विभाग की योजनाओं को आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा। मैं एक किसान परिवार से आया हूं। कभी सोचा नहीं था कि यहां तक पहुंचूंगा। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने मेरे समाज का भी सम्मान किया है। मैं 10 साल बसपा में भी विधायक रहा हूं। वहां भी दलित समाज उपेक्षित है। हम वंचित रहे हैं। जयंत चौधरी ने पूरा सम्मान दिया है। जो कर्ज चढ़ाया है, उसे उतारने का काम करेंगे। लोकसभा में गठबंधन को 80 सीट की जीत के लिए काम करेंगे।

इस अवसर पर केंद्रीय महामंत्री संगठन त्रिलोक त्यागी, प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय, मनोज चौधरी राष्ट्रीय प्रवक्ता, अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा आदि उपस्थित थे।