मां ने काट दिया 40 दिन के बेटे का गला, फिर बोली ऐसी बात, लोग रह गये दंग

Mother slit 40 day old son's throat, then said such a thing, people were stunned
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. जयपुर से रोंगटे खड़े करने वाली खबर का खुलासा हुआ है। चालीस दिन का बच्चा, उसकी मां ने उसकी जान ले ली। मां ने अपने बच्चे को इसलिए मार दिया क्योंकि जब मां सोती थी तो वह जाग जाता था और रोता था। मां के पास जाने के लिए बेटा रोता था और मां को गुस्सा आता था। उसने अपने ही हाथों से सर्जिकल ब्लेड से अपने बेटे की जान ले ली। इस घटना ने पूरे जिले को दहला दिया है। घटना करीब पंद्रह दिन पुरानी है और देर रात इसका खुलासा किया गया है।

मां का सच सुनकर जयपुर पुलिस दंग

जयपुर शहर के रामंगज थाने में हत्या का यह केस दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि चालीस दिन के बच्चे उजेफ की उसकी मां अंजुम ने हत्या कर दी। करीब पंद्रह दिन पहले उजेफ का गला काट दिया और उसके बाद बाहर आकर जोर जोर से रोने लगी। उसने कहा कि मेरे बेटे को किसी ने मार दिया। पुलिस अधिकारियों को पता चला तो वे दंग रह गए। इस तरह से घर में घुसकर कैसे कोई बच्चे की जान ले सकता है। लेकिन कल रात जब अंजुम को पकड़ा गया तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिए।

मेरी नींद पूरी नहीं हो पाती थी…इसलिए मैंने बच्चे को मारडाला

पुलिस अधिकारी रानू शर्मा ने कहा कि अंजुम ने हमसे कहा था कि उसके बेटे का किसी ने ब्लेड़ से गला काट दिया। हमने उससे सवाल किया कि इतना खून बहा, उसमें कैसे पता चला कि किसी ने ब्लेड से गला काट दिया। वह जवाब नहीं दे सकी। बार बार उससे पूछताछ की लेकिन वह जवाब नहीं दे सकी। उसने कहा कि जब वह सोती थी तो उजेफ रोता था, मेरी नींद खराब होती थी। मैं ज्यादा दिन ऐसा नहीं सक सकी……। मैने उसे मार दिया। अब खूब पछतावा हो रहा है, लेकिन अब सब हाथ से निकल चुका है। पुलिस अधिकारी भी इस घटना से शॉक्ड हैं।