लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा दौरे पर MP सीएम मोहन यादव, कहा- ‘मोदी सरकार नहीं होती तो…’

MP CM Mohan Yadav on Haryana tour before Lok Sabha elections, said- 'If there was no Modi government...'
MP CM Mohan Yadav on Haryana tour before Lok Sabha elections, said- 'If there was no Modi government...'
इस खबर को शेयर करें

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड में नजर आ रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को हरियाणा के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गुरुग्राम और महेंद्रगढ़ में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया. एमपी सीएम ने कहा कि मोदी का मोदी सरकार नहीं होती तो जम्मू-कश्मीर से कोई धारा 370 नहीं हटा सकता था. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. मोदी सरकार से पहले जम्म-कश्मीर में 40 हजार लोगों की हत्या कर दी गई थी.

‘लोकसभा चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत सुनिश्चित करें’
सीएम मोहन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाए. अपने व्यक्तिगत हितों को दरकिनार करते हुए पार्टी के हित में जुट जाए. जल्द ही लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है. बीजेपी पीएम मोदी के नेतृत्व में सनातन संस्कृति को आगे लेकर जा रही है. यहां भगवान राम और भगवान कृष्ण की संस्कृति को मानने वाले लोग है. बीजेपी सरकार के 10 सालों में उज्जैन, बनारस का पुनरुत्थान हुआ है तो वहीं अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना है.

‘बीजेपी कार्यकर्ताओं की बदौलत जिंदा है लोकतंत्र’
मध्य प्रदेश सीएम ने आगे कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की बदौलत ही लोकतंत्र जिंदा है. पीएम मोदी के विकसित राष्ट्र के मिशन को हमें पूरा करना है. इस बार कार्यकर्त्ताओं को 400 पार के लक्ष्य को पूरा कर जाने में जुट जाना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता भगवान कृष्ण रूपी सुदर्शन चक्र लेकर विपक्षी दलों को चुनाव में खत्म करने का काम करें.

एमपी सीएम का विपक्षी पार्टियों पर निशाना
वहीं सीएम मोहन यादव ने महेंद्रगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को छोड़कर सभी पार्टियों में परिवारवाद है. लेकिन देश की जागरुक जनता ने उन पार्टियों का अपने प्रदेशों से अस्तित्व ही समाप्त कर दिया है.