Mukesh Ambani ने नीता अंबानी को गिफ्ट में दी एसयूवी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: दुनिया के दिग्गज अरबपतियों की लिस्ट में अहम स्थान रखने वाले मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को एक एसयूवी गिफ्ट में दी है। यह देश की सबसे महंगी एसयूवी बताई जा रही है।

इस एसयूवी का नाम रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज है। इसकी कीमत करोड़ों रुपये में है। मुकेश अंबानी इससे पहले भी नीता अंबानी को कई गिफ्ट दे चुके हैं। नीता अंबानी को मुकेश अंबानी ने एक बार करोड़ों रुपयों का लग्जरी जेट भी गिफ्ट में दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीता अंबानी को गिफ्ट में मिली यह एसयूवी लाल रंग की है। इसे हाल ही में मुंबई की सड़कों पर जेड प्लस सिक्यॉरिटी के बीच घिरा देखा गया है। यह एसयूवी कई मामलों में बेहद खास है। यह काफी लग्जरी है।

कितनी है कीमत:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीता अंबानी को गिफ्ट में मिली इस एसयूवी की कीमत 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मुकेश अंबानी के पास एक से बढ़कर एक गाड़ियां है।

इनमें रोल्स रॉयस, बेंटले, लैंड रोवर रेंज रोवर, कैडिलेक, टेस्ला, पोर्शे, फेरारी, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, लेक्सस, वॉल्वो और टोयोटा आदि शामिल हैं। इन सबकी कीमत करोड़ों रुपये में है।

150 से ज्यादा गाड़ियां:

अंबानी फैमिली के सभी सदस्यों के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई स्थित अंबानी के घर के गैराज में 150 से ज्यादा गाड़ियां हैं।

अब इसमें कलिनन ब्लैक बैज गाड़ी भी शामिल हो गई है। इस गाड़ी को देखने वाले देखते ही रह जाते हैं। इस लग्जरी एसयूवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को यह एययूवी काफी पसंद आ रही है।

लग्जरी चीजों का कलेक्शन:

बता दें कि मुकेश अंबानी के घर में एक से बढ़कर एक लग्जरी चीजें मौजूद हैं। नीता अंबानी के पास लग्जरी सामानों का शानदार कलेक्शन है। बता दें कि रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने बीते बुधवार को स्वदेश स्टोर का उद्घाटन किया है। इसके जरिए रिलायंस का मकसद है कि वह देश के हजारों कारीगरों की मदद कर सके।