मुजफ्फरनगर : भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार में आयोजित होने वाले चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर चर्चा

Muzaffarnagar: Bharatiya Kisan Union workers discussed about the preparations for the Chintan Shivir to be organized in Haridwar.
Muzaffarnagar: Bharatiya Kisan Union workers discussed about the preparations for the Chintan Shivir to be organized in Haridwar.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के डाक बंगले पर हुई बैठक में 16 मई से 18 मई तक हरिद्वार में आयोजित होने वाले चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

जिला उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि कोरोना बीमारी की वजह से पिछले दो साल से चिंतन शिविर का आयोजन नहीं किया जा सका। ब्लॉक अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन ने हमेशा किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन किए हैं और किसानों को उनका हक दिलवाया है।

किसान नेता पंडित ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर कर्नाटक में किया गया हमला निंदनीय है। पंडित ओम प्रकाश शर्मा ने सरकार से चौधरी राकेश टिकैत के लिए सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग की। तहसील अध्यक्ष बिट्टू ठाकुर ने कहा कि जानसठ क्षेत्र से चिंतन शिविर में काफी संख्या में किसान पहुंचेंगे।

बैठक को महकार सिंह, सहंसर पाल सिंह, तहसील अध्यक्ष बिट्टू ठाकुर, महिला मोर्चा की सोहनवीरी देवी ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता पंडित शिवकुमार शर्मा ने और संचालन टीटू वालिया ने किया। मौके पर प्रधान रवि मेहंदीयान, चंचल चौधरी, राजेंद्र बालियान, सुधीर चौधरी, सुबोध राजा, तहसील उपाध्यक्ष ओम सिंह, धर्मवीर गुर्जर, धर्मवीर राठी मौजूद रहे।