मुजफ्फरनगर: पति ने कोर्ट में पत्नी को दिया तीन तलाक

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। न्यायालय में सुनवाई के लिए आए पति ने कचहरी परिसर में पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने सात माह बाद सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली विवाहिता ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी शादी लद्धावाला निवासी अरशद के साथ 27 मई 2020 को हुई थी। शादी के बाद से ही उसे ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग कर शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करते आ रहे थे। उसे मारपीट कर पहने हुए कपड़ाें में ही ससुराल से निकाल दिया। इस बारे में कोर्ट में वाद दायर किया गया।

25 अगस्त 2023 को न्यायालय में सुनवाई थी। दोनों पक्ष वहां पहुंचे थे। कचहरी परिसर में उसका पति अपने भाइयों के साथ मिला और उसने उनके सामने सरेआम उसे तीन तलाक दे दिया। इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। अब इस बारे में सिविल लाइन थाने में तहरीर दी गई। सिविल लाइन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दहेज लोभियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली में हरियाणा के जगाधरी निवासी कासिम व उसके पिता नईम, माता रिहाना, जेठ नाजिम व जेठानी शबाना के खिलाफ दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। लद्धावाला निवासी इरम ने मुकदमा दर्ज कराया कि ससुराल वाले उससे आल्टो कार, ऐसी तथा दो लाख रुपये अतिरिक्त दहेज में मांग कर रहे थे। एक बार तो महिला थाने में समझौता कर ससुराल वाले उसे अपने साथ ले गए थे। उसे मारपीट कर एक छोटे बेटे के साथ घर से निकाल दिया। कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की है।