मुज़फ्फरनगर: बंगाली नौकर के शव का अंतिम संस्कार, पुलिस हत्यारों की तलाश में

Muzaffarnagar: Bengali servant's body cremated, police searching for killers
Muzaffarnagar: Bengali servant's body cremated, police searching for killers
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बड़ीना कलां में किसान के बंगाली नौकर की हत्या के मामले में किसान के भाई ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, देर शाम पोस्टमार्टम के बाद मृतक के भाई ने ग्रामीणों की मदद से गांव के श्मशान घाट में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीम जुटी है।

तितावी के बड़ीना कलां में किसान जितेंद्र कुमार सैनी ने गांव के जंगल में घेर बनाया हुआ है। किसान ने अगस्त 2023 में पश्चिम बंगाल के जिला जयपाल गंज के थाना टीजी अलीपुर के गांव पटका पारा निवासी सुमरा असुर को नौकरी पर रखा था। जो दिन में काम करने के बाद रात में घेर में ही सो जाता था। सोमवार रात में वह खाना खाने के बाद घेर में सो गया था। सुबह जब किसान जितेंद्र के परिजन घेर में पहुंचे थे तो उन्हें सुमरा असुर मृत हालत में पड़ा मिला था। अज्ञात हत्यारे ने घेर में रखे लोहे के भारी बांट से सुमरा असुर के सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी थी।

सीओ फुगाना डाॅ. रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि काफी प्रयासों के बाद मृतक के परिजनों का पता लगाया गया। उसके भाई देसाई असुर को घटना की जानकारी दी। घटना का मुकदमा परिजनों की सहमति के बाद किसान जितेंद्र के भाई रितेंद्र ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज कराया है। सूचना देने पर देर शाम मृतक का भाई गांव में पहुंचा। इस दौरान किसान व ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के बाद गांव में ले आए थे। शव का ग्रामीणों की मदद से मृतक के भाई ने अंतिम संस्कार कर दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम लगी हुई है।