मुजफ्फरनगर : कांवड में आ रहे इतने बडे-बडे डीजे फंसने से हो रही मुसीबत

Muzaffarnagar: Trouble due to getting stuck so many big DJs coming to Kanvad
Muzaffarnagar: Trouble due to getting stuck so many big DJs coming to Kanvad
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शनिवार रात मेरठ रोड पर दोनों लेन में बड़ी कावड़ और डीजे का कब्जा रहा। मेरठ की बड़ी विशाल कांवड़ के साथ चल रहे दो डीजे शहर में कांवड़ यात्रा के लिए आरक्षित की गई जीटी रोड पर बिजली के खंभों और तारों में फंस गए। इससे कांवड़ यात्रा प्रभावित होती रही। प्रशासन के तमाम इंतजाम नाकाफी साबित हुए।

कांवड़ यात्रा के अंतिम चरण में युवा मित्र मंडल मेरठ के सदस्यों द्वारा कावड़ सेवा समिति सोफीपुर मेरठ की विशाल कांवड़ के साथ डीजे भी चल रहा है। यह डीजे मुजफ्फरनगर में प्रवेश करने के साथ ही रात्रि 1:00 बजे पहले चंद्र सिनेमा पार करते हुए बिजली के तारों में फंस गया। इसके बाद बिजली विभाग को शिव चौक से लेकर अस्पताल चौराहे तक की लाइट को बंद करना पड़ा। कांवड़ यात्रा में लाइट बंद होने से सड़क पर पूरी तरह अंधेरा हो गया।

हालांकि, इस दौरान कावड़ सेवा शिविरों में लगे जेनरेटर से चल रही लाइटों से सड़क पर कुछ रोशनी रही। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बिजली के तार हटाकर इस डीजे को आगे निकाला गया लेकिन यह डीजे इसके बाद नॉवल्टी सिनेमा पार करते हुए नगर पालिका स्कूल के सामने की ओर फिर बिजली के तारों में फंस गया। डीजे की चौड़ाई इतनी थी कि सड़क की एक लाइन पूरी तरह कवर कर रखी थी। एक तरफ बचाने की कोशिश होती तो दूसरी तरफ बिजली के खंभे में अड़ जाती। डीजे के फंसा होने के कारण सड़क के दूसरी लेन से कांवड़ यात्रा जारी रखी गई। आखिरकार डीजे के साथ चल रहे युवकों की टोली ने ही किसी तरह बिजली के तारों को खींच खींच कर इस डीजे को करीब 2:30 बजे किसी तरह आगे की ओर रवाना किया।