सहारनपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ में पकडा गया मुजफ्फरनगर का बदमाश, कार व हथियार बरामद

Muzaffarnagar's crook caught in encounter with Saharanpur police, car and weapons recovered
Muzaffarnagar's crook caught in encounter with Saharanpur police, car and weapons recovered
इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। शहर कोतवाली पुलिस की ढमोला नदी पुल के समीप नुमाइश कैंप में तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है। तीनों बदमाशों को सही सलामत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से तमंचे और कारतूस भारी संख्या में मिले है। पुलिस का दावा है कि आरोपित शहर में किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह सोमवार की देर शाम ढमोला नदी के पास वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी समय एक सेंट्रो कार आई और पुलिस को देखकर कार को दौड़ा लिया गया। जब कार नुमाइश कैंप में पहुंची तो बदमाश नीचे उतरकर भागने लगे। उसी समय पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। कार की तलाशी ली गई तो बदमाशों के पास दो तमंचे, एक पिस्टल की मैगजीन, कारतूस आदि सामान मिला। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह लूट की वारदात करने आए थे। हालांकि कहा करनी थी। यह कोई तय नहीं था।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम आरिफ पुत्र नफीस निवासी अंबा बिहार नगर कोतवाली जनपद मुजफ्फरनगर हाल निवासी मुजफ्फरनगर के थाना मंडी का गांव बिलासपुर, आशीष पुत्र शिव कुमार निवासी मीरपुर थाना फतेहपुर, शोएब पुत्र अफजल निवासी गांव सुजडू नगर कोतवाली जनपद मुजफ्फरनगर बताए।