Nayanthara मना रही थाईलैड में हनीमून, तस्वीरें कर देंगी रोमांटिक

Nayanthara celebrates honeymoon in Thailand, pictures will make romantic
Nayanthara celebrates honeymoon in Thailand, pictures will make romantic
इस खबर को शेयर करें
Nayanthara Entertainment News: कॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को तमिलनाडु में ग्रैंड वेडिंग रचाई थी। इसके बाद से ही ये स्टार कपल पारंपरिक रस्में पूरे करने में बिजी था। अब नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने लिए कुछ वक्त निकाला और दोनों सितारे हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड पहुंचे हैं। जहां से इस स्टार कपल ने अपने रोमांटिक हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर खलबली मचा दी है। इन तस्वीरों में सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन एक दूसरे संग बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं
कॉलीवुड स्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन अपने हनीमून ट्रिप के लिए थाईलैंड गए हुए हैं। जहां से इस स्टार कपल ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं।
सामने आईं इन तस्वीरों में सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म मेकर विग्नेश शिवन एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं।
फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। जहां अदाकारा नयनतारा थाईलैंड की खूबसूरती का मजा लेती दिखीं।
नयनतारा की ये बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने बताया है कि ये तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं।
हनीमून ट्रिप की सामने आईं इन तस्वीरों में अदाकारा नयनतारा और विग्नेश शिवन एक दूसरे में पूरी तरह से गुम होते हुए दिखाई दे रहे हैं।
नयनतारा और विग्नेश शिवन की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही मिनटों में वायरल होती हुईं दिखी हैं। जिन्हें देख फैंस भी आंहें भरते दिखे।