‘चोली के पीछे’ गाने पर Nora Fatehi ने किया डांस, सामने खड़ी देखती रहीं माधुरी!

Nora Fatehi dances on the song 'Choli Ke Peechee', Madhuri keeps watching while standing in front!
Nora Fatehi dances on the song 'Choli Ke Peechee', Madhuri keeps watching while standing in front!
इस खबर को शेयर करें

Nora Fatehi Dance with Madhuri Dixit: नोरा फतेही डांस की दीवानी हैं तो माधुरी दीक्षित डान्सिंग दीवा. खूबसूरत भी दोनों बहुत हैं. दोनों ही फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी बड़ी फैन रही हैं और आज भी हैं इसलिए नोरा के लिए माधुरी संग किसी मंच पर होना ही बड़ी बात है. ऐसे में जब इस हसीना को मौका मिल जाए माधुरी दीक्षित संग डास करने का तो फिर क्या कहने. नोरा फतेही की ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें वो माधुरी संग उन्हीं के हिट गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है.

‘चोली के पीछे’ गाने पर नोरा का डांस
यूं तो माधुरी दीक्षित का हर गाना ही हिट रहा है लेकिन अगर उनके सुपरहिट गाने की बात करें तो खलनायक फिल्म का चोली के पीछे सबका फेवरेट है. ऐसे में जब नोरा को ये मौका मिला तो उन्होंने माधुरी के इसी गाने को चुना और जबरदस्त डांस किया. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में नोरा के सामने माधुरी खड़ी हैं और नोरा टाइट फिटिंग ड्रेस में भी चोली के पीछे गाने पर ऐसा डांस कर रही हैं कि माधुरी उन्हें एक टक देखे जा रही हैं.

माधुरी ने भी नोरा के गाने पर किया डांस
जितनी दीवानी नोरा माधुरी दीक्षित की हैं उतना ही प्यार माधुरी भी नोरा से करती हैं और ये उन्होंने साबित कर दिया नोरा के गाने पर डांस करते हुए. जहां नोरा माधुरी के गाने पर थिरकीं तो वहीं माधुरी नोरा के हिट गाने पर डांस करती हुई दिखीं.आपको बता दें कि ये एक पुरानी वीडियो है जो डांस दीवाने के दौरान की है तब माधुरी दीक्षित इस शो को जज कर रही थीं तो वहीं नोरा बतौर गेस्ट जज इस शो में पहुंची थीं.